Basti News : 5 जुलाई को बस्ती आ रहे मुख्यमंत्री, तैयारियों में जुटे अफसर, जानें क्या है कार्यक्रम

UPT | अफसरों ने बैठक की।

Jul 04, 2024 20:01

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 जुलाई को बस्ती जिले के दौरे पर आ रहे हैं। वह यहां विकास कार्यों की मंडलीय समीक्षा बैठक को संबोधित करेंगे। समीक्षा बैठक को लेकर अधिकारियों का मंथन 4 जुलाई को पूरे दिन जारी रहा....

Basti News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 जुलाई को बस्ती जिले के दौरे पर आ रहे हैं। वह यहां विकास कार्यों की मंडलीय समीक्षा बैठक को संबोधित करेंगे। समीक्षा बैठक को लेकर अधिकारियों का मंथन 4 जुलाई को पूरे दिन जारी रहा। वहीं, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सिविल लाइन क्षेत्र में पूरे दिन साफ सफाई का अभियान चला रहा।

डीएम व एसपी ने की अधिकारियों संग बैठक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बस्ती दौरे को लेकर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सुरक्षा व कार्यक्रम के बंदोबस्त के लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। बताया गया कि मुख्यमंत्री के 5 जुलाई को जनपद में आ रहे हैं। आगमन के दृष्टिगत जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी ने कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के सभी विभाग के अधिकारीगण की मीटिंग ली गई। समुचित व व्यापक व्यवस्था के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

बैठक में यह अधिकारी रहे मौजूद
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बस्ती दौरे को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक में जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। जिनमें मुख्य रूप से मीटिंग के दौरान सीडीओ बस्ती, अपर जिलाधिकारी बस्ती कमलेश चंद्र, अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती ओम प्रकाश सिंह, समस्त एसडीएम व क्षेत्राधिकारी साथ ही साथ अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Also Read