Basti News : बस्ती में रेलवे मालगोदाम में लटका मिला श्रमिक का शव, जांच में जुटी पुलिस, जानें क्या था इसका राज

UPT | बस्ती।

Aug 02, 2024 01:06

पुरानी बस्ती थाने में नंदलाल यादव पुत्र स्वर्गीय सुब्बन यादव ने लिखित तहरीर दी है। बताया कि हम लगभग 7 माह से रेलवे स्टेशन के माल गोदाम पर काम करते हैं। मेरे साथ गांव के ही 10 मजदूर काम करते हैं। हम लोग…

Short Highlights
  • बिहार का रहने वाला था श्रमिक, और साथी बस्ती में रहकर करते हैं मजदूरी
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, कारणों की हो रही जांच
Basti News : बस्ती जिले के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र स्थित बस्ती रेलवे माल गोदाम में एक श्रमिक का शव फंदे से लटकता मिला। वह बिहार के बेतिया जिले के थाना योगा पट्टी का रहने वाला था। उसका शव माल गोदाम के टीनशेड में गमछे से बने फंदे से लटक रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के गांव के और भी श्रमिक रहते हैं यहां
पुरानी बस्ती थाने में नंदलाल यादव पुत्र स्वर्गीय सुब्बन यादव ने लिखित तहरीर दी है। बताया कि हम लगभग 7 माह से रेलवे स्टेशन के माल गोदाम पर काम करते हैं। मेरे साथ गांव के ही 10 मजदूर काम करते हैं। हम लोग बुधवार सुबह 9 बजे काम पर चले गए। रात में हम लोग काम से आए तो देखा कि मेरे गांव का मजदूर विकास यादव उम्र लगभग 25 वर्ष कमरे के टीन शेड में अपने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

जिंदा समझ कर उतार लिया फंदे से
बताया कि हम लोग समझे कि अभी जिंदा है। साथ के मजदूर कन्हैया यादव, प्रकाश यादव के सहयोग से उसे उतारा गया। परंतु उसकी मृत्यु हो चुकी थी। जिसकी लिखित सूचना थाने पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना कि पुलिस फोर्स पहुंच गई साथ-साथ फोरेंसिक टीम के साथ अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

Also Read