Basti News : गन्ना किसानों के हित में ही कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित : अभिषेक पाठक

UPT | Basti News

Feb 01, 2024 18:29

चीनी मिल मुंडेरवा के प्रधान प्रबंधक अभिषेक पाठक ने कहा कि गन्ना किसानों के हित में सरकार हर संभव कदम उठा रही है। गन्ना मूल्यों का समय से भुगतान पर सर्वाधिक जोर है। किसानों का हित पूरा होने पर ही मिल कर्मचारियों का भी बेहतर भविष्य होगा।

Short Highlights
  • मिल के प्रधान प्रबंधक ने 10.56 करोड़ गन्ना मूल्य का किया भुगतान
  • एलएसएस के उप महाप्रबंधक की रमाशंकर पांडेय को मिली जिम्मेदारी
Basti News : चीनी मिल मुंडेरवा के प्रधान प्रबंधक अभिषेक पाठक ने कहा कि गन्ना किसानों के हित में सरकार हर संभव कदम उठा रही है। गन्ना मूल्यों का समय से भुगतान पर सर्वाधिक जोर है। किसानों का हित पूरा होने पर ही मिल कर्मचारियों का भी बेहतर भविष्य होगा। मिल परिसर के अतिथि गृह में कार्यदायी संस्था एलएसएस के महाप्रबंधक गन्ना डॉ. वीके द्विवेदी के विदाई समारोह को संबोधित करते हुए प्रधान प्रबंधक ने यह बातें कही।

10.56 करोड़ का हुआ गन्ना मूल्य भुगतान
प्रधान प्रबंधक ने कहा कि 14 जनवरी तक गन्ने की आपूर्ति करनेवाले किसानों का संपूर्ण भुगतान कर दिया गया है। 8 जनवरी से 14 जनवरी के बीच 7 हजार 476 किसानों ने गन्ने की आपूर्ति की थी। जिनके खाते में कुल 10 करोड़ 56 लाख 15 हजार 866 रुपये जारी कर दिए गए हैं। प्रधान प्रबन्धक ने डॉ. वीके द्विवेदी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए गन्ना विकास में किए गए उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए उन्हें हार्दिक बधाई दी। गन्ना सलाहकार एसपी मिश्र द्वारा भी उनके योगदान को सराहा गया। इस मौके पर उप महाप्रबंधक गन्ना रमाशंकर पांडेय, मुख्य गन्ना प्रबन्धक कुलदीप द्विवेदी, मुख्य अभियंता, मुख्य रसायनज्ञ के साथ-साथ मिल के तमाम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Also Read