Lok Sabha Election 2024 : बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने बीजेपी को जमकर घेरा, कहा-छोड़ दो गद्दी, चले जाओ गुजरात 

UPT | बसपा नेता आकाश आनंद की संत कबीर नगर में जनसभा

Apr 24, 2024 15:34

यूपी के संत कबीर नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा नेता आकाश आनंद ने कहा-हमारे सर पर 152 लाख करोड़ का कर्जा है, हम हर साल 10 लाख करोड़ कर्ज के ब्याज चुकाने में लगा रहे हैं। अगर यही गुजरात मॉडल है तो नहीं चाहिए ये गुजरात मॉडल।

Sant Kabir Nagar News: बसपा नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद बुधवार को संतकबीर नगर के वेणी माधव गोपीनाथ इंटर कॉलेज में मंडल स्तरीय जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। जनसभा में बसपा नेता ने भाजपा और सपा को जमकर घेरा। संतकबीर नगर में पहुंचने पर आकाश आनंद का जोरदार स्वागत हुआ। आकाश को सुनने के लिए लाखों की संख्या में लोग आए हैं।

बसपा के नेशनल को-ऑर्डिनेटर आकाश आनंद यूपी के संत कबीर नगर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। बसपा नेता ने इस दौरान बीजेपी और सपा को जमकर घेरा। उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर गुजरात मॉडल पर कटाक्ष किया। आकाश आनंद ने कहा- हमारे सर पर 152 लाख करोड़ का कर्जा है, हम हर साल 10 लाख करोड़ कर्ज के ब्याज चुकाने में लगा रहे हैं। अगर यही गुजरात मॉडल है तो नहीं चाहिए ये गुजरात मॉडल। वापस जाओ गुजरात, छोड़ दो गद्दी। गुजरात में तो युवाओं को रोज़गार दे नहीं पाये और पूरे भारत में गुजरात मॉडल को चमकाते फिरते हैं ।

आपके टैक्स के पैसे से आता है मुफ़्त राशन 
आकाश आनंद ने कहा-मैं आप सभी से एक प्रश्न पूछना चाहता हूं। वे (भाजपा सरकार) 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि इसके लिए आपको कितनी कीमत चुकानी पड़ेगी? यदि आपको चतुर्थ श्रेणी की नौकरी मिल जाती तो आप कम से कम 20,000 रुपये प्रति माह, 2.50 लाख रुपये प्रति वर्ष कमा रहे होते। और वे आपको प्रति वर्ष केवल 12,000 रुपये का राशन प्रदान करते हैं। यह वह कीमत है जो आप चुकाते हैं। मुफ़्त राशन आपके द्वारा चुकाए गए टैक्स के पैसे से आता है। 
  सपा को घेरे में लिया, कहा- वो तो गद्दार हैं
आकाश आनंद ने सपा को घेरे में लिया और कहा कि वो तो गद्दार हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपके पास लाल टोपी वाले भी वोट मांगने आएंगे। जब बहन जी अपना प्रत्याशी उतारती हैं तो ये (सपा) अपना प्रत्याशी बदल देते हैं। इनका काम है बहुजन समाज को नुकसान पहुंचाना है...ये गद्दार हैं।

प्रदेश सरकार पर निशाना, कहा- गद्दारों की सरकार है
बसपा नेता ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने आगे कहा-बुलडोजर की सरकार नहीं, गद्दारों की सरकार है, जो सरकार अपने बच्चों को भूखा रखे, जो सरकार बहन, बेटियों पर अत्याचार होने दे, जो सरकार युवाओं को बेरोजगार रखे, जो सरकार अपनी आवाम को फ्री के राशन के नाम पर गुलाम बनाकर रखे, ओ सरकार गद्दार है। 

Also Read