Sant Kabir Nagar News : रेलवे ट्रैक पर साइकिल रखकर हादसा करवाने की कोशिश, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Oct 08, 2024 20:31

एडिशनल एसपी सुशील कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि प्रवीण ने साइकिल को ट्रेन के इंजन के सामने रखा था, लेकिन लोको पायलट की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया...

Sant Kabir Nagar News : संतकबीर नगर में 5 अक्टूबर को एक युवक को रेलवे ट्रैक पर साबरमती एक्सप्रेस के सामने साइकिल रखकर नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी का नाम प्रवीण चौहान है, जिसने सुबह के समय साइकिल को ट्रैक पर रखकर ट्रेन को क्षति पहुंचाने की योजना बनाई थी, इसके पीछे की वजह जानकर आप जरूर  दंग रह जाएंगे,  सोचेंगे की क्या कोई इंसान ऐसा कर भी सकता है। दरअसल युवक शराब का आदी था, उसने ऐसा इसलिए किया ताकि वह साइकिल बेचकर शराब खरीद सके।

हरियाणा में थककर बैठा हाथी : जनता को रास नहीं आई केतली, जानिए चुनाव में यूपी की पार्टियों का क्या हुआ हाल

लोको पायलट की सतर्कता से टला हादसा
एडिशनल एसपी सुशील कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि प्रवीण ने साइकिल को ट्रेन के इंजन के सामने रखा था, लेकिन लोको पायलट की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया। इसके बाद रेलवे सुरक्षा बल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए FIR दर्ज की।


युवक गिरफ्तारी
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर प्रवीण चौहान को गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह शराब का आदी है और साइकिल को ट्रेन के सामने रखकर उसे तोड़ने की कोशिश कर रहा था। ताकी वह टूटी साइकिल को बेचकर शराब खरीद सके। अब उसे हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

हरियाणा, जम्मू-कश्मीर में योगी आदित्यनाथ का दम : जानें क्या है उन सीटों का हाल, जहां उन्होंने किया प्रचार 

Also Read