स्पा सेंटर की आड़ में अवैध धंधा : पुलिस ने 17 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, कार्रवाई शुरू

UPT | स्पा सेंटर में अवैध काम करते हुए पकड़ी गई युवतियां

Oct 26, 2024 18:48

17 युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया और पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की। इसके बाद, पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ जांच और लिखित कार्रवाई शुरू की...

Short Highlights
  • खलीलाबाद में दो स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा
  • तहसीलदार और CO के नेतृत्व में कार्रवाई
  • आपत्तिजनक सामान बरामद
Sant Kabir Nagar News : खलीलाबाद के नेदुला चौराहा और मड़या काली मंदिर के निकट, शाम को तहसीलदार जनार्दन और सीओ अजीत चौहान के नेतृत्व में पुलिस ने दो स्पा सेंटर पर छापा मारा। इस कार्रवाई में 17 युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया और पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की। इसके बाद, पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ जांच और लिखित कार्रवाई शुरू की।

पुलिस को मिली थी शिकायत
दरअसल, पुलिस को शहर के विभिन्न स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का संचालन होने की कई शिकायतें मिली हुई थीं। इन शिकायतों के आधार पर, उच्चाधिकारियों ने एक विशेष टीम का गठन किया। एसओजी प्रभारी सर्वेश कुमार राय, कोतवाल सतीश कुमार सिंह और एसओ महिला थाना सरोज शर्मा के साथ सीओ अजीत चौहान और तहसीलदार जनार्दन ने एक साथ छापेमारी की योजना बनाई।
17 युवक-युवतियां गिरफ्तार
इस कार्रवाई के दौरान, पुलिस टीम ने कई युवकों और युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। मजिस्ट्रेट की देखरेख में सभी को हिरासत में लिया गया और उन्हें महिला थाना सहित अन्य स्थानों पर ले जाकर उनकी जानकारी एकत्र की गई। इस प्रक्रिया में सात युवक और 10 युवतियों का नाम सामने आया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद, स्पा सेंटर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई।



पुलिस ने दी जानकारी
जानकारी के अनुसार, खलीलाबाद में यह स्पा सेंटर काफी समय से चल रहा था, जहां मसाज की आड़ में अवैध गतिविधियों की शिकायतें मिल रही थीं। अधिकारियों ने इन शिकायतों के आधार पर छापेमारी के लिए एक टीम बनाई। छापेमारी की सूचना किसी को नहीं दी गई थी और सभी को निर्दिष्ट स्थान पर पहुंचने का निर्देश दिया गया था। एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि दो स्पा सेंटर पर कार्रवाई की गई है, जहां से कई लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- त्योहारों में यात्रियों को मिलेगा विकल्प : 60 स्पेशल ट्रेनें और 600 से अधिक रोडवेज बसों की सुविधा, पूर्वांचल रूट पर विशेष व्यवस्था

Also Read