शक्ति सिंह के भाई ने की थी शिकायत : बुजुर्ग बोला- मुझे शुगर-बीपी है, मैं क्या किसी को धमकी दूंगा

UPT | शक्ति सिंह के भाई ने की थी शिकायत

Oct 25, 2024 16:42

शक्ति सिंह हत्याकांड में अब एक और अपडेट आया है। शक्ति सिंह के भाई विक्रम प्रताप सिंह ने दावा किया है कि भाजपा नेता के मुंशी ने उन्हें धमकी दी है। इस संबंध में विक्रम सिंह ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई थी।

Short Highlights
  • शक्ति सिंह हत्याकांड में नया अपडेट
  • मुंशी ने धमकी देने की बात को नकारा
  • शक्ति सिंह के भाई ने की थी शिकायत
Basti News : शक्ति सिंह हत्याकांड में अब एक और अपडेट आया है। शक्ति सिंह के भाई विक्रम प्रताप सिंह ने दावा किया है कि भाजपा नेता के मुंशी ने उन्हें धमकी दी है। इस संबंध में विक्रम सिंह ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई थी। अब कथित मुंशी भरत सिंह की तरफ से इसका खंडन किया गया है। उनका कहना है कि मैं बीमार रहता हूं, मैं किसी को धमकी कैसे दे सकता हूं।

भरत सिंह ने बताई बीपी-शुगर की बात
विक्रम सिंह के आरोपों पर भरत सिंह ने निराधार बताया। उन्होंने कहा- मुझे बीपी औऱ शुगर की बीमारी है। मैं कैसे किसी को धमकी दे सकता हूं। मुझे गलत तरीके से केस में फंसाया गया है। मैं बुजुर्ग हूं और खेती-बाड़ी करके अपना जीवन चलाता हूं। मुझ पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। अगर पुलिस को शक है, तो मेरी जांच कराई जाए और दोषी पाया जाऊं, तो सजा भुगतने को तैयार हूं।



मुंशी पर लगाए थे आऱोप
शक्ति सिंह के भाई विक्रम प्रताप सिंह ने भाजपा नेता नागेश सिंह के मुंशी पर आरोप लगाया था कि उसने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि मुकदमे में सुलह कर लो, नहीं तो तुम्हारी भी वही हालत होगी जो शक्ति सिंह की हुई थी। शक्ति सिंह का कहा है कि इस धमकी के बाद से ही उनका परिवार डरा हुआ है। लेकिन भरत सिंह का कहना है कि वह कभी किसी के मुंशी नहीं रहे। उनका कहना है कि उनके पास फोन तक नहीं है, जिससे वह किसी को धमकी देंगे।

26 सितंबर को हुई थी हत्या
आपको बता दें कि 24 सितंबर को रानीपुर निवासी शक्ति सिंह का अपहरण कर लिया गया था। दो दिन बार उनकी लाश बोरे में लिपटी हुई मिली थी। इस संबंध में गांव के नागेश प्रताप सिंह सहित 4 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज  किया गया था। नागेश ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। उसे गोंडा की जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा में दहशत : स्कूल बस पर बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग, 28 बच्चे बाल-बाल बचे

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला : आधार कार्ड उम्र निर्धारण के लिए वैध नहीं, स्कूल प्रमाणपत्र को माना सही आधार

Also Read