तेज रफ्तार बस ने ली मां और बेटी की जान : हादसे के बाद चालक फरार, स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश

UPT | सिद्धार्थनगर जिले में सड़क हादसा

Aug 10, 2024 16:03

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में शुक्रवार को सड़क हादसा होने से मां और बेटी की मौत हो गई। सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज में खीरा मंडी के निकट एक तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी...

Siddharthnagar News : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में शुक्रवार को सड़क हादसा होने से मां और बेटी की मौत हो गई। सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज में खीरा मंडी के निकट एक तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक महिला और उसकी तीन साल की बेटी की मौत हो गई। शोहरतगढ़ के डीएसपी सर्वेश सिंह ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि त्रिलोकपुर पुलिस थाने के तरहर गांव के निवासी प्रतीक गिरी अपनी 31 वर्षीय बहन किरण गिरी और तीन साल की भतीजी सिद्धि के साथ मोटरसाइकिल पर सवार थे, जब यह हादसा हुआ।

मौके पर फरार हुआ बस चालक
डीएसपी के अनुसार, जब प्रतीक गिरी डुमरियागंज के खीरा मंडी के पास पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस चालक महिला और बच्चे को मृत छोड़कर मौके से फरार हो गया, जबकि प्रतीक इस हादसे में बच गए।



पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
सूचना मिलते ही पुलिस ने प्राथमिक जांच की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएसपी के अनुसार, बस चालक तेज गति से वाहन चला रहा था, जिससे यह दुर्घटना हुई। वर्तमान में, पुलिस ने चालक का पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए एक टीम तैनात की है।

स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश
हादसे की जानकारी देते हुए जिला मजिस्ट्रेट राजा गणपति आर ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि पीड़ित परिवार को सभी आवश्यक सहायता मुहैया कराई जाए। उन्होंने यह भी बताया कि इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है और पीड़ित परिवार के सदस्य गहरे दुख में हैं।

Also Read