एंबुलेंस में महिला संग छेड़छाड़ : बीमार पति को बीच सड़क पर फेंका, रास्ते में दुष्कर्म की भी कोशिश

UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Sep 04, 2024 13:29

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक एंबुलेंस चालक और उसके साथी ने एक गंभीर रूप से बीमार मरीज की पत्नी के साथ शर्मनाक हरकतें कीं

Short Highlights
  • एंबुलेंस में महिला संग छेड़छाड़
  • रास्ते में दुष्कर्म की कोशिश
  • बस्ती में दर्ज नहीं हुआ मामला
Siddharthnagar News : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक एंबुलेंस चालक और उसके साथी ने एक गंभीर रूप से बीमार मरीज की पत्नी के साथ शर्मनाक हरकतें कीं। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह अपने बीमार पति को लेकर लखनऊ से घर लौट रही थी, तब निजी एंबुलेंस चालक और उसका साथी उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। महिला ने पहले मना किया, लेकिन ड्राइवर और साथी फिर भी नहीं माने। महिला लगातार चिल्लाती रही, लेकिन एंबुलेंस के शीशे बंद होने के कारण उसकी चीखें बाहर नहीं जा सकीं।

रास्ते में दुष्कर्म की कोशिश
महिला ने बताया कि ड्राइवर और साथी ने बस्ती जिले के छावनी क्षेत्र में गाड़ी रोक दी। उन्होंने महिला के भाई को गाड़ी के अंदर बंद कर दिया और महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। जब वे इसमें सफल नहीं हो पाए, तो उन्होंने महिला के पति का ऑक्सीजन मास्क निकालकर उसे गाड़ी से बाहर फेंक दिया और उसे जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद उन्होंने महिला से मारपीट की, उसके गहने और नकदी छीन ली और फरार हो गए। इस घटना के बाद महिला और उसके भाई ने 112 और 108 पर फोन करके सहायता मांगी।

पति की हो गई मौत
डॉयल 112 की मदद से महिला के पति को बस्ती जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां से उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। दुर्भाग्यवश, गोरखपुर पहुंचने से पहले ही महिला के पति की मौत हो गई। घटना के बाद महिला ने लखनऊ के गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए उसे बस्ती पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी। गाजीपुर कोतवाली प्रभारी ने इस मामले की जांच की बात कही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बस्ती में दर्ज नहीं हुआ मामला
महिला की शिकायत पर बस्ती के छावनी थाने में मामला दर्ज करने की कोशिश की गई, लेकिन वहां के पुलिसकर्मियों ने उसे लखनऊ के गाजीपुर थाने में ही रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा। गाजीपुर कोतवाली प्रभारी विकास राय ने कहा कि महिला ने हमारी कोतवाली में शिकायत पत्र दिया है, जबकि मामला छावनी कोतवाली का है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच की जाएगी और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read