अनाज से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली के चोरी का खुलासा : मिल में बेचा जाता था अन्न, आरोपी गिरफ्तार

UPT | गिरफ्तार किया गया चोरी का आरोपी

Aug 13, 2024 01:47

बस्ती पुलिस ने अनाज से लदी ट्रैक्टर ट्राली को चोरी कर भागने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। चोरी किए अनाज को बेचकर कमाए 1 लाख 38 हजार रुपये भी उससे बरामद किए हैं।

Short Highlights
  • सात अगस्त को चोरी की थी गल्ला लदी ट्रैक्टर ट्रॉली, गिधार पुलिया से पुलिस ने पकड़ा 
  • सिद्धार्थनगर के चिल्हिया थाने का गैंगेस्टर है आरोपी, कई मुकदमे हैं दर्ज
Basti News : बस्ती पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। रुधौली थाना क्षेत्र से गल्ला लदी (अनाज) ट्रैक्टर ट्राली को चोरी कर भागे शख्स को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 1 लाख 38 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की गई है जो उसे गल्ला बेचने से मिले थे। पूछताछ में उसने बताया कि इस चोरी में कामयाब होने के बाद वह दूसरी घटना को अंजाम देने के फिराक में था। लेकिन जब तक वह चोरी की वारदात को अंजाम दे पाता तब तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद बस्ती पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दिया। 

7 अगस्त की रात चोरी की थी गल्ला लदी ट्रैक्टर ट्रॉली  
रुधौली थाना क्षेत्र के एक गल्ला कारोबारी के घर के सामने गल्ला लदी ट्रैक्टर ट्रॉली 7 अगस्त की रात चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी। सोमवार को गिधार पुलिया के पास से एक युवक को ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ पकड़ा गया। जांच में पाया गया कि यह वही ट्रैक्टर ट्रॉली है जो गल्ला व्यवसायी के घर के सामने से चोरी हुई है। जामा तलाशी के दौरान युवक के पास से 1 लाख 38 हजार रुपये भी मिले। उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि इस ट्रैक्टर ट्रॉली को 7 अगस्त की रात में चोरी किया था। गल्ले को एक मिल में बेच दिया था जिससे उसे 1.38 लाख रुपये मिले थे।

सिद्धार्थ नगर का रहने वाला है आरोपित 
सीओ सदर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि आरोपित की पहचान सोनू (26) पुत्र डेबा निवासी पूरनजोत थाना खेसरहा जनपद सिद्धार्थनगर के रूप में हुई है। उसके पास से ट्रैक्टर ट्रॉली और नगदी के अलावा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक सिद्धार्थ नगर ब्रांच बांसी का एक पासबुक व एटीएम, एक आधार कार्ड व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। उसके विरुद्ध सिद्धार्थनगर के चिल्हिया थाने में चोरी के दो और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। साथ ही गैंगेस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो चुकी है। 

Also Read