जमीन विवाद में युवक ने की नानी की हत्या : लोगों को बताया मनगढ़ंत कहानी, पत्नी और पिता संग मिलकर वारदात को दिया अंजाम 

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Oct 23, 2024 18:56

युवक ने सबको बताया कि नानी फिसल कर गिर गईं और सिर में चोट लगने से उनकी मौत हुई। लेकिन जब मृतका के देवर ने शव को देखा, तो उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे, जिससे मामला संदिग्ध हो गया...

Basti News : बस्ती जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी और पिता के साथ मिलकर नानी की हत्या कर दी। हत्या का कारण नानी का जमीन बेचने से इनकार करना बताया जा रहा है। नानी ने स्पष्ट किया था कि अगर वे ज्यादा परेशान करेंगे, तो वे अपनी संपत्ति अपने देवर के नाम कर देंगी।

दुर्घटना की कहानी का पर्दाफाश
युवक ने सबको बताया कि नानी फिसल कर गिर गईं और सिर में चोट लगने से उनकी मौत हुई। लेकिन जब मृतका के देवर ने शव को देखा, तो उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे, जिससे मामला संदिग्ध हो गया।


पुलिस की तफ्तीश और गिरफ्तारी
मृतका के देवर ने पुलिस को तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। नाती माता प्रसाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने नाती और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि नाती का पिता फरार हो गया है।

मामले का खुलासा
त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के पड़िया गांव में हुई इस घटना की जांच के दौरान पता चला कि नानी ने अपनी संपत्ति का वसीयतनामा अपने पति को भाईयों के नाम कर रखा था। संपत्ति की लालच में, नाती और उसके परिवार ने मिलकर नानी की हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस ने बताया कि हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की गई थी, लेकिन उनकी जांच ने सच्चाई उजागर कर दी।

इस खबर को भी पढ़ें- UP News : दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बोनस

Also Read