हैवानियत की सारी हदें की पार : मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

UPT | बांदा में नाबालिग से दुष्कर्म । 

Sep 29, 2024 18:49

बांदा में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने नाबालिग के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। कक्षा 12 की छात्रा को घर में अकेली देखकर मौका पाकर युवक घर में घुस गया...

Banda News : बांदा में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने नाबालिग के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। कक्षा 12 की छात्रा को घर में अकेली देखकर मौका पाकर युवक घर में घुस गया। बुरी नीयत से उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा। लड़की के विरोध करने पर युवक ने उसके साथ मारपीट की और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

खेत पर गए थे माता पिता
मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक छात्रा घर में अकेली थी। उसके माता-पिता खेत पर गए थे। तभी मौका पाकर एक युवक घर में घुस गया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और एससीएसटी की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

चीख-पुकार सुन भाई पहुंचा
चीख-पुकार सुनकर उसका 10 वर्षीय भाई मौके पर पहुंचा, तो आरोपी ने उसका सिर फोड़ दिया और धमकी देते हुए भाग गया। माता-पिता के घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की। 

आरोपी को भेजा जेल
एएसपी शिवराज ने बताया कि मटौंध थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इसमें दुष्कर्म और एससीएसटी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की का मेडिकल परीक्षण कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read