बांदा से चौंकाने वाली खबर : सवारी बनकर बैठते, फिर लूट लेते थे पूरा ई-रिक्शा... पुलिस ने ऐसे पकड़ा

UPT | बादां में ई-रिक्शा की लूट करने का मामला

Feb 22, 2024 17:24

बादां में ई-रिक्शा की लूट करने का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोग सवारी बनकर पहले ई-रिक्शा में बैठते थे और फिर लूट की घटना को अंजाम देते थे।

Short Highlights
  • ई-रिक्शा की लूट करने वाले गैंग का खुलासा
  • सवारी बनकर देते थे घटना को अंजाम
  • लूट का सामान हुआ बरामद
Banda News : बांदा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो पूरा का पूरा ई-रिक्शा ही लूट लेता था। ये लोग सवारी बनकर पहले ई-रिक्शा में बैठते और फिर घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 3 ई-रिक्शा और 2 बैटरियों सहित लूट का अन्य सामान बरामद किया गया है।

ऐसे खुली मामले की पोल
दरअसल बांदा पुलिस को पिछले कुछ दिनों से शहर में ई-रिक्शा चोरी की सूचना मिल रही थी। बीते 11 फरवरी को भी ऐसा ही मामला सामने आने के बाद एसपी ने कोतवाली पुलिस को मामले का जल्द खुलासा करने के आदेश दिए थे। इसे बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह रात में ई-रिक्शा बुक कर ग्रामीण क्षेत्रों में ले जाते थे और फिर चालक के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम देते थे।
 
बांदा के ही रहने वाले हैं सभी आरोपी
पकड़े गए सभी आरोपी बांदा के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी सवारी बनकर ई-रिक्शा लूट लेते थे। इन्हें पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। आरोपियों की निशानदेही पर जंगल से  3 रिक्शा व 2 बैटरी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read