चाचा ने भतीजे की गोली मारकर की हत्या : आपसी कहासुनी के चलते दिया वारदात को अंजाम, आरोपी फरार, तलाश जारी

UPT | symbolic

Oct 07, 2024 12:09

जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तिलौसा गांव में रविवार देर शाम एक दर्दनाक घटना घटी, जहां एक चाचा ने अपने ही भतीजे को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Banda News : जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तिलौसा गांव में रविवार देर शाम एक दर्दनाक घटना घटी, जहां एक चाचा ने अपने ही भतीजे को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया, और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े : यूपी उपचुनाव : सीएम योगी आज भाजपा मुख्यालय में तैयारियों का लेंगे फीडबैक, इंडिया गठबंधन में अब तक नहीं बनी बात

आपसी कहासुनी के चलते दिया वारदात को अंजाम
घटना का मुख्य कारण चाचा-भतीजे के बीच हुई आपसी कहासुनी बताया जा रहा है। मृतक जितेंद्र गुप्ता (30) अपनी परचून की दुकान में बैठा था, तभी उसका चाचा देवीचरण गुप्ता वहां पहुंचा। दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी, जो देखते ही देखते झगड़े में बदल गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि देवीचरण ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से जितेंद्र पर गोली चला दी। गोली लगते ही जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



मौके पर पहुंची पुलिस
पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी देवीचरण गुप्ता घटना के बाद से फरार है, और उसकी तलाश के लिए विशेष टीमों को लगाया गया है। पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि चाचा-भतीजे के बीच पुरानी रंजिश या संपत्ति विवाद भी हत्या का कारण हो सकता है, लेकिन पुलिस इस पहलू की भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़े : सीएम योगी आज भाजपा मुख्यालय में तैयारियों का लेंगे फीडबैक

गोली मारकर आरोपी फरार
पुलिस ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य इकट्ठे किए हैं और मृतक के परिवार के बयान दर्ज किए हैं। इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की संभावना जताई जा रही है। मृतक जितेंद्र गुप्ता के परिवार में शोक की लहर है और गांव के लोग इस घटना से स्तब्ध हैं। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और भरोसा दिलाया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read