Chitrakoot News : सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, साथी जख्मी, पढ़िये कैसे हुआ एक्सीडेंट... 

UPT | हादसे में युवक की मौत के बाद गमगीन परिजन।

Oct 21, 2024 11:39

चित्रकूट सदर कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव...

Chitrakoot News : चित्रकूट सदर कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, बनवारीपुर निवासी कुलदीप अपने दोस्त नीरज के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर रेहोतिया में अपनी बुआ के घर जा रहा था। इसी दौरान, एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में डॉक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि नीरज का इलाज चल रहा है। 

आरोपी चालक की तलाश
हादसे के बाद कुलदीप के परिवार में मातम पसर गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है। दोषी वाहन चालक की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है।

Also Read