Chitrakoot News : लूट की कई वारदातों का पर्दाफाश, 5 बदमाशों को सही ठिकाने पर पुलिस ने पहुंचाया 

UPT | पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी।

Oct 12, 2024 16:40

चित्रकूट जनपद में लगातार बढ़ रही लूट की घटनाओं पर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। भरतकूप थाना क्षेत्र के चितराहन मोड़ के पास बीते तीन अक्टूबर को हुई लूट के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके...

Chitrakoot News : चित्रकूट जनपद में लगातार बढ़ रही लूट की घटनाओं पर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। भरतकूप थाना क्षेत्र के चितराहन मोड़ के पास बीते तीन अक्टूबर को हुई लूट के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटे गए तीन मोबाइल फोन, मंगलसूत्र, एटीएम कार्ड, तीन तमंचे और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद की गई है।

ये है पूरा मामला
घटना तब घटी, जब बाघेलावारी गांव के निवासी कमलेश, घुरेटनपुर गांव से अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में नकाबपोश बदमाशों ने चितराहन मोड़ के पास उन्हें रोका और उनकी पत्नी का मंगलसूत्र, मोबाइल और 3900 रुपये की नकदी लूट ली। इसके अलावा, एक अन्य राहगीर का भी मोबाइल छीनने की घटना उसी स्थान पर दर्ज की गई थी।

पुलिस की मस्तैदी से धरे गए बदमाश
भरतकूप पुलिस और सर्विलांस टीम की मुस्तैदी से शनिवार को इस मामले का खुलासा हो गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बदमाशों को जेल भेज दिया है। 

Also Read