हमीरपुर में युवक का शव ट्यूबवेल में मिला : हत्या की आशंका, रात में बिना किसी को बताए घर से निकला था

UPT | शोकाकुल परिजन

Oct 09, 2024 16:25

ट्यूबवेल में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक बीती रात बिना किसी को बताए अपनी बाइक लेकर घर से निकला था, जिसके बाद आज सुबह उसका शव ट्यूबवेल में देखा गया।

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले में सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है, जिसमें गांव के बाहर एक प्राइवेट ट्यूबवेल में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक बीती रात अपने घर से बाइक लेकर निकला था,  इसके बाद बुधवार सुबह उसका शव ट्यूबवेल में देखा गया। शराब के नशे में साथियों द्वारा हत्या किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस नेशव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

आए दिन घर पर झगड़ा करता था
मामला हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र के पवई गांव का है। गांव के बाहर लगे भूप सिंह राजपूत के ट्यूबवेल में प्रदीप गुप्ता का शव मिला है। मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रदीप रात को घर से बिना बताए मोटरसाइकिल लेकर निकल गया था। बताया जा रहा है युवक शराब पीने का आदी था, शराब के नशे में आए दिन घर पर झगड़ा करता था। 


शराब के नशे में झगड़े की आशंका
पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में किसी बात को लेकर युवक का अपने साथियों से झगड़ा होने के कारण साथियों ने हत्या की होगी। युवक की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना के खुलासे को लेकर पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टि या मामला शराब के नशे में हत्या का लग रहा है।

ये भी पढ़ें:-मौसेरे भाई ने पेट्रोल डाल कर बहन को जलाया : रेप का विरोध करने पर दिया वारदात को अंजाम, गंभीर हालत में महिला भर्ती
ये भी पढ़ें: हमीरपुर में ऑनर किलिंग का मामला सुलझा : भाई निकला बहन का हत्यारा, पूरे परिवार को मारने की थी प्लानिंग

Also Read