Chitrakoot News : जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने राहुल गांधी के बयान को लेकर जताई कड़ी आपत्ति, जानिए क्या कहा... 

UPT | जगद्गुरु रामभद्राचार्य

Jul 02, 2024 19:33

राहुल गांधी द्वारा संसद में हिंदुओं पर दिए गए बयान को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहें है। ऐसे में अब जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज ने भी उनके इस बयान को लेकर कड़ी आपत्ति...

Citrakoot News : राहुल गांधी द्वारा संसद में हिंदुओं पर दिए गए बयान को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहें है। ऐसे में अब जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज ने भी उनके इस बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि राहुल गांधी विक्षिप्त हो गए हैं। उन्हें भारतीय संस्कृति का एक अक्षर का ज्ञान नही। 

हिंदू कभी हिंसक नहीं होता
चित्रकूट में मंगलवार को प्रवास के दौरान जगद्गुरु ने कहा कि हिंदू कभी हिंसक नहीं होता। हिंदू शब्द का अर्थ ही है हिंसा को नष्ट करना। कहां से हम हिंसक हो गए हिंसक यह लोग हैं। हमने तो राम जी का मंदिर बनाकर जगत का उपकार किया। बंगाल में जो हो रही क्या वह हिंसा नहीं है।

जनता इस अपमान का बदला जरूर लेगी
इस दौरान जगद्गुरु ने कहा कि निहत्थे राम भक्तों पर गोलियां चलाई गई थी क्या वह हिंसा नहीं थी। राहुल गांधी स्वयं हिंदू नहीं हैं। पहले वह कहते थे कि मैं ब्राह्मण हूं जनेऊ पहनता हूं। हिंदुस्तान की जनता इस अपमान का बदला जरूर राहुल गांधी से लेगी। उनकी पार्टी ने यूपी में रामभक्तों पर गोली चलाने वालों के साथ गठबंधन कर इतनी सीटें पाई हैं। 

Also Read