कुर्सी पर बैठे-बैठे बैंक कर्मचारी की मौत : काम करते अचानक बेहोश हुआ युवक, पलक झपकते ही तोड़ा दम

UPT | कुर्सी पर बैठे-बैठे बैंक कर्मचारी की मौत

Jun 26, 2024 16:45

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक बैंक कर्मचारी की अचानक मौत हो गई। युवक बैंक में कुर्सी पर बैठकर काम कर रहा था, इसी बीच अचानक बेहोश हो गया। आनन-फानन में साथी कर्मचारी उसे अस्पताल ले गए...

Mahoba News : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक बैंक कर्मचारी की अचानक मौत हो गई। युवक बैंक में कुर्सी पर बैठकर काम कर रहा था, इसी बीच अचानक बेहोश हो गया। आनन-फानन में साथी कर्मचारी उसे अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चंद मिनटों में कर्मचारी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बीच कर्मचारी मरने से पहले किसी को कुछ बोल भी नहीं पाया। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
19 जून की सुबह 11:45 बजे का वायरल वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कबरई कस्बे की एचडीएफसी बैंक शाखा में काम कर रहे एक कर्मचारी की हालत अचानक खराब हो जाती है, जिससे एक अफरा-तफरी का माहौल पैदा होता है। वीडियो में दिखाया गया है कि बैंक के अंदर सामान्य काम चल रहा था। कर्मचारी अपने लैपटॉप पर काम करते हुए व्यस्त थे, जब राजेश शिंदे नाम के 30 वर्षीय कर्मचारी की हालत बिगड़ने लगती है। वह कुर्सी पर बैठे-बैठे बेहोश हो जाता है और उसकी गर्दन पीछे की ओर लटक जाती है। साथ में बैठे अन्य कर्मचारी उसकी हालत देखते ही पानी के छींटे मारते हैं। एक कर्मचारी सीपीआर देने की कोशिश करता है, जिसके दौरान बैंक में अफरा-तफरी का माहौल पैदा होता है।
कर्मचारी की मौत से परिवार हैरान
साथी कर्मचारी राजेश को जल्दी से अस्पताल ले गए। लेकिन बहुत देर हो चुकी थी, चेकअप के बाद डॉक्टर ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। घटना 19 जून की है। वीडियो सामने आने के बाद मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मृतक मूलरूप से हमीरपुर के बिवांर गांव से था। घटना के बाद से परिवार और उसके साथियों को गहरा झटका लगा है।

स्पष्ट नहीं है मौत का कारण
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश टाइम्स इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करता है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। बाकी अभी तक मामले की ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Also Read