Chitrakoot News : दवा लेने जा रही मां की मौत, बेटा जख्मी, ये हादसा तो हैरान करने वाला है...

UPT | दवा लेने जा रही मां की मौत, बेटा जख्मी।

Oct 21, 2024 11:51

चित्रकूट के मानिकपुर के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की बाइक अचानक सामने आए जानवर से टकराकर गिर गई। इस हादसे में मां की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर...

Chitrakoot News : चित्रकूट के मानिकपुर के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की बाइक अचानक सामने आए जानवर से टकराकर गिर गई। इस हादसे में मां की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, मप्र के सतना जिले के जैतवारा बेरहना निवासी 35 वर्षीय अंकित पांडेय अपनी मां 55 साल की गोमती पांडेय के साथ शुगर की दवा लेने मानिकपुर जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े दस बजे, जब वे गंतव्य से मात्र पांच किलोमीटर दूर थे, तभी अचानक सामने एक जानवर आ गया। जानवर से टकराकर बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों सड़क पर गिर पड़े। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गोमती पांडेय को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अंकित पांडेय का इलाज चल रहा है। 

परिवार में मातम
घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका गोमती पांडेय अपने पीछे दो पुत्र और एक पुत्री को छोड़ गई हैं।

Also Read