Chitrakoot News : रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ मिली नर्स, गैंगरेप की आशंका, जानें पूरा मामला...

UPT | रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ मिली नर्स।

Oct 26, 2024 14:58

चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र में एक नर्स के साथ दिल दहला देने वाली घटना हुई है। घर से ड्यूटी के लिए निकली नर्स रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ हालत में मिली। नर्स के हाथ-पैर बंधे थे। उसके साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही...

Chitrakoot News : चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र में एक नर्स के साथ दिल दहला देने वाली घटना हुई है। घर से ड्यूटी के लिए निकली नर्स रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ हालत में मिली। नर्स के हाथ-पैर बंधे थे। उसके साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है। रेलवे कर्मचारियों ने नर्स को इस हालत में देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी। उसे गंभीर स्थिति में हायर सेंटर रेफर किया गया है।

पीड़िता की कहानी, पुलिस की जांच जारी
पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक, पीड़िता के अनुसार, रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति ने उस पर पत्थर फेंका, जिससे वह बेहोश हो गई। घटना के बाद परिजनों ने गैंगरेप की आशंका जाहिर की है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मेडिकल जांच के बाद ही रेप की पुष्टि हो पाएगी। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कई टीमों को आरोपियों की तलाश में लगा दिया है। क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। इस घटना से स्थानीय लोग स्तब्ध हैं और पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं।

Also Read