कल बलरामपुर आ सकते हैं सीएम योगी : मेडिकल कॉलेज का करेंगे निरीक्षण, तैयारी में जुटे अधिकारी

UPT | Yogi Adityanath

Oct 08, 2024 15:17

इस दौरान सीएम विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और देवीपाटन मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। प्रशासनिक अधिकारियों ने इस दौरे की तैयारी को तेज कर दिया है, ताकि सब कुछ सुचारू रूप से हो सके...

Short Highlights
  • सीएम योगी का दो दिवसीय दौरा प्रस्तावित
  • तैयारी में जुटे अधिकारी
  • मेडिकल कॉलेज का करेंगे निरीक्षण
Balrampur News : उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा बुधवार से शुरू होने जा रहा है। इस दौरान सीएम विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और देवीपाटन मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। प्रशासनिक अधिकारियों ने इस दौरे की तैयारी को तेज कर दिया है, ताकि सब कुछ सुचारू रूप से हो सके।

मेडिकल कॉलेज का करेंगे निरीक्षण
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे, जहां से वे सीधे कलेक्ट्रेट जाएंगे। वहां वो विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करेंगे। इसके बाद, उनके मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने की संभावना है, जिसके लिए प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं।



मंदिर में विशेष पूजा का आयोजन
इसके बाद, रात्रि प्रवास के लिए मुख्यमंत्री तुलसीपुर स्थित देवीपाटन मंदिर जाएंगे, जहां वे पूजा-अर्चना भी करेंगे। इस धार्मिक कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों ने व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने में जुटे हुए हैं। बृहस्पतिवार को मंदिर में विशेष पूजा का आयोजन होगा।

जिला अध्यक्ष ने दी जानकारी
बता दें कि मुख्यमंत्री के आगमन को ध्यान में रखते हुए, प्रशासन ने शहर और उन मार्गों पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाया है, जिनसे होकर वे गुजरने वाले हैं। एसपी केशव कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारी की जा रही है, हालांकि, अभी तक उनका अधिकारिक कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है। वहीं उत्तर प्रदेश टाइम्स से बात करते हुए बलरामपुर के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि सीएम योगी के आने सूचना मिली है, जिसे लेकर तैयारियां की जा रही हैं। लेकिन अभी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें- दिवाली तक फतेहपुर को मिलेंगी नई बसें : ग्रामीण इलाकों में भी यात्रियों को मिलेगी सुवीधा, 25 रूटों पर होगा संचालन

Also Read