गोंडा पहुंचे डिप्टी सीएम : केशव प्रसाद मौर्य बोले- बीजेपी की आंधी में मतदाता करेंगे वोटो की वर्षा

UPT | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Apr 08, 2024 17:54

डिप्टी सीएम ने सम्मेलन में कहा कि 'अगर हमारे नरेंद्र मोदी तीसरी बार आएगा तो हमारा देश 5 साल नहीं बल्कि 100 साल आगे जाएगा...

Short Highlights
  • बीजेपी ने किया सोशल मीडिया वालंटियर्स सम्मेलन का आयोजन
  • डिप्टी सीएम ने सम्मेलन में वालंटियर्स को किया संबोधित
Gonda News : सभी पार्टियां लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटी है। इसी बीच सोमवार को 11 बजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लोकसभा क्षेत्र गोंडा पहुंचे हैं। यहां मनकापुर स्थित आरपीएन इंटर कॉलेज में बीजेपी की ओर से आयोजित सोशल मीडिया वालंटियर्स सम्मेलन को संबोधित किया। संबोधित के दौरान उन्होंने कहा है कि 'भारतीय जनता पार्टी की आंधी चल रही है, जो हमे वोट देता था वो तो हमे वोट दे ही रहा है, साथ में अब जो हमे वोट नहीं देता था वो भी हमे वोट देगा'। इस सम्मेलन में डिप्टी सीएम के साथ बीजेपी अवध क्षेत्र के अध्यक्ष कमलेश मिश्र और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। डिप्टी सीएम ने वालंटियर्स को किया संबोधित
डिप्टी सीएम ने सम्मेलन में कहा कि 'अगर हमारे नरेंद्र मोदी तीसरी बार आएगा तो हमारा देश 5 साल नहीं बल्कि 100 साल आगे जाएगा। साथ ही दावा किया की भारतीय जनता पार्टी की आंधी चल रही है, जो हमें वोट देता था वो दे ही रहा है जो नहीं देता था अब वो भी हमें वोट दे रहा है। इसके साथ ही भविष्य की बार करते हुए बीजेपी की योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार भी किया। 

ऐसे होगा बीजेपी की नीतियों का प्रचार
बता दें कि बीजेपी ने करीब दस हजार युवाओं को सोशल मीडिया वालंटियर्स बनाया है, जो फेसबुक, व्हाट्सएप, एक्स व इंस्टाग्राम पर सरकार की नीतियों को प्रचारित करेंगे। बीजेपी आईटी सेल के पदाधिकारी इनको हर रोज नया कंटेंट मुहैया कराएंगे। जिसमें बीजेपी की लोक कल्याणकारी योजनाओं के बखान के साथ विपक्ष की नाकामी, वायरल पोस्ट का फैक्ट चेक आदि करेंगे है।

इसके बाद जाएंगे बस्ती
इसके बाद 2:30 बजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लोकसभा क्षेत्र बस्ती जाएंगे। वहां भी डिप्टी सीएम उर्मिला एजुकेशनल एकेडमी में बीजेपी की ओर से आयोजित सोशल मीडिया वालंटियर्स सम्मेलन को संबोधित करेंगे। और बीजेपी की योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार करेंगे।

Also Read