Gonda News : उपचुनाव से मैदान छोड़कर भागे राहुल, बीजेपी के पूर्व सांसद का कांग्रेस पर करारा हमला...

UPT | पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह।

Oct 22, 2024 11:05

गोंडा जिले के विश्नोहरपुर स्थित अपने पैतृक आवास पर पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। इस दौरान यूपी में कांग्रेस के...

Gonda News : गोंडा जिले के विश्नोहरपुर स्थित अपने पैतृक आवास पर पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। इस दौरान यूपी में कांग्रेस के उपचुनाव न लड़ने पर उन्होंने टिप्पणी की, कि यह कांग्रेस की रणनीति है। 

राहुल नहीं करा पाएंगे जातीय जनगणना
बृजभूषण ने कहा राहुल गांधी को समझ में आ गया है कि वे समाजवादी पार्टी से मिलने वाली दोनों सीटें हार जाएंगे। इसलिए वे हार का ठीकरा अपने ऊपर नहीं लेना चाहते और मैदान छोड़कर भाग गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने यूपी से डरकर भागने का निर्णय लिया है। जातिगत जनगणना को लेकर राहुल गांधी के बयान पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भाजपा समय आने पर जातीय जनगणना कराएगी और यह राहुल गांधी नहीं करेंगे। झारखंड में 50% आरक्षण को तोड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिम्मेदारी से नहीं बोलते हैं, उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि 50% आरक्षण कैसे तोड़ेंगे, जब उनकी सरकार बनेगी, जो फिलहाल संभव नहीं है। 

बहराइच में बुलडोजर एक्शन पर रोक 
पूर्व सांसद ने यह भी टिप्पणी की कि जो लोग पद पर नहीं हैं वे गैर-जिम्मेदाराना बातें करते रहते हैं। उदाहरण देते हुए उन्होंने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के बारे में कहा कि ऐसे बयानों का कोई मतलब नहीं, जब वे खुद कार्रवाई नहीं कर पाते। वहीं, बहराइच में बुलडोजर एक्शन पर हाईकोर्ट द्वारा लगाई गई रोक पर उन्होंने कहा कि सरकार अपना पक्ष पेश करेगी। यह मामला कोर्ट में है, इसलिए इस पर टिप्पणी नहीं की जा सकती। बृजभूषण शरण सिंह के इन बयानों से यह स्पष्ट होता है कि वे कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं और भाजपा की योजनाओं के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रख रहे हैं।

Also Read