Gonda News : यूपी के मंत्री ने ममता सरकार पर साधा निशाना, पाक और बांग्लादेश के लिए कही ये बात...

UPT | कार्यकर्ताओं के साथ यूपी के राज्यमंत्री जेपीएस राठौर।

Aug 15, 2024 17:41

यूपी के सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत पर कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की दशा बेहद खराब है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री...

Gonda News : यूपी के सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत पर कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की दशा बेहद खराब है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि वह लगातार ऐसे मामलों को दबा रही हैं। उन्होंने पाकिस्तान और बांग्लादेश को लेकर भी बड़ी बात कही है। 

यूपी के मंत्री के बड़े बोल
यूपी के सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने कहा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था बेहद दयनीय स्थिति में है। वहां की महंगाई चरम पर है। उन्होंने यह भी दावा किया कि बलूचिस्तान के लोग पाकिस्तान में कब्जा करने की योजना बना रहे हैं और जम्मू-कश्मीर में लोग भारत के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त कर रहे हैं। मंत्री ने भारत की उन्नति और विकास के बाबत कहा कि कई लोग पाकिस्तान से भारत आने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं, लेकिन हम उन्हें रोक रहे हैं। बांग्लादेश में हुए हालिया तख्तापलट पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को सलमान खुर्शीद जैसे नेताओं को तत्काल बाहर कर देना चाहिए। इस प्रकार की बयानबाजी भारत के हित में नहीं है। 

दोषियों पर हो कार्रवाई
महिला पहलवान विनेश फोगाट की याचिका खारिज होने पर मंत्री ने कहा कि इस मामले की विस्तृत जांच होनी चाहिए। उन्होंने दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। उन्होंने कहा कि भारत का नाम ऊंचा करने में असफल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

ममता बनर्जी सरकार पर आरोप
कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत पर राठौर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। ममता बनर्जी की सरकार लगातार ऐसे मामलों को दबा रही है। पीएम रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि के बाद राठौर ने उम्मीद जताई कि सीबीआई की जांच के बाद सच सामने आएगा और ममता सरकार को जवाबदेह ठहराया जाएगा।

पार्टी नेताओं के साथ बैठक की
गोंडा जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे राज्यमंत्री जेपीएस राठौर ने सर्किट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता की समस्याओं का समाधान किया जाए।

Also Read