Maharajganj News : लड़की ने पुलिस पर हाथापाई का आरोप लगाया, एएसपी ने बताया झूठा मामला... 

UPT | लड़की ने पुलिस पर हाथापाई का आरोप लगाया।

Sep 24, 2024 01:21

खबर यूपी के महराजगंज जनपद से है, जहां नौतनवा थाना क्षेत्र के नईकोट में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद से जुड़े एक मामले में फरियाद लिए थाने पर पहुंची महिला एवं उसके बच्चों ने पुलिस पी धक्का-मुक्की और मारपीट...

Maharajganj News : खबर यूपी के महराजगंज जनपद से है, जहां नौतनवा थाना क्षेत्र के नईकोट में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद से जुड़े एक मामले में फरियाद लिए थाने पर पहुंची महिला एवं उसके बच्चों ने पुलिस पी धक्का-मुक्की और मारपीट करने का आरोप लगाया है। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। किशोरी ने नौतनवा पुलिस पर मारपीट करने व मोबाइल छीनने का आरोप लगाते हुए वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस पर मारने पीटने का आरोप सरासर गलत है।

ये है पूरा मामला
घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करते हुए किशोरी ने बताया कि रात उसके माता-पिता के बीच घरेलू विवाद हो गया था। अगले दिन रविवार को उसकी मां अपनी पुत्री, बेटे व बहू को साथ लेकर थाने पर तहरीर देने पहुंची थी। किशोरी का आरोप है कि थाने में बातचीत के दौरान ही नौतनवा थाने में तैनात दरोगा आवेश में आ गए और उन्हें थाने में बैठाने के बाद सभी का मोबाइल छीनने लगे। दुर्व्यवहार करने व मोबाइल छीनने का जब वीडियो बनाना शुरू किया तो थाने के अन्य पुलिसकर्मी भी आक्रोशित हो गए। फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला, किशोरी एवं युवक के साथ मारपीट पर उतर आए। जिससे अफरा-तफरी मच गई। कुछ देर बाद मामला शांत हुआ। वायरल वीडियो में महिला संपतिहा चौकी की पुलिस पर 20 हजार रुपये लेकर उसके साथ दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाती दिख रही है।

सीओ को जांच सौंपी
अपर पुलिस अधीक्षक आतिश सिंह ने बताया कि लड़की द्वारा वायरल वीडियो में थाने के कर्मचारियों पर मारपीट करने का लगाया गया आरोप बिल्कुल आसत्य है। वीडियो वायरल की जांच नौतनवा सीओ को सौंपी गई गई है। जांच उपरांत जो भी निकल कर आएगा, उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Also Read