बीआरडी में गार्डों की दबंगई : मरीज की मौत के बाद हंगामा, सुरक्षा गार्डों ने तीमारदारों पर बरसाई लाठी

UPT | गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में सुरक्षाकर्मियों ने परिजनों पर लाठी चलाई

Sep 22, 2024 13:38

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। वे ट्रॉमा सेंटर के बाहर शव रखकर धरने पर बैठ गए और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें लाठियों से पीटना शुरू कर दिया।

Gorakhpur News : गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में तीमारदारों और जूनियर डॉक्टरों के बीच मारपीट की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। रविवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। वे ट्रॉमा सेंटर के बाहर शव रखकर धरने पर बैठ गए और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर शव को मोर्चरी भिजवाया। घटना के समय परिसर में अफरा-तफरी का माहौल रहा।
 
परिजनों ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप
पिपराइच इलाके के जंगल धूपण में रहने वाले कमलेश निषाद (40 वर्ष) दो दिनों से बीमार थे। शनिवार सुबह हालत बिगड़ने पर उनके भतीजे अनिरुद्ध और अन्य परिजन बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। ट्रॉमा सेंटर में एक घंटे बाद कमलेश की मौत हो गई। इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अनिरुद्ध समेत अन्य परिजनों ने शव को ट्रॉमा सेंटर के बाहर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच पहुंचे सुरक्षाकर्मी उन्हें हटाने लगे। विरोध पर तीमारदार व गांव के लोग धरने पर बैठे गए तो सुरक्षाकर्मी इन्हे डंडों से पीटने लगे। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीओ गोरखनाथ योगेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच कराई जा रही है। 


मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
गार्डों द्वारा तीमारदारों पर लाठी चलाते इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिख रहा है कि ट्रामा सेंटर के सामने सुरक्षा गार्ड बात-बात पर तीमारदारों पर लाठी तान रहे हैं। कई बार उन पर लाठियां बरसा भी रहे हैं। वहीं मरीज का शव जमीन पर पड़ा हुआ है।

Also Read