Jhansi News : झांसी में तेजाब का खौफ: कबाड़ी व्यापारियों में खूनी संघर्ष, पांच घायल

UPT | मोंठ में ट्रक बैक करने की मामूली बात पर हुआ खूनी संघर्ष, पुलिस ने मामला दर्ज किया

Oct 24, 2024 13:17

झांसी में दो कबाड़ी व्यापारियों के बीच गाड़ी बैक करने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि तेजाब फेंक दिया गया। पांच लोग बुरी तरह झुलसे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jhansi News : उत्तर प्रदेश के झांसी में बुधवार रात को एक खौफनाक घटना सामने आई है। मोंठ क्षेत्र में दो कबाड़ी व्यापारियों के बीच हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों और तेजाब से हमला कर दिया। इस घटना में पांच लोग बुरी तरह झुलस गए।

ये है पूरा मामला
मोंठ कस्बे में स्थित दो कबाड़ी दुकानों के मालिकों के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब एक दुकानदार अपने सामान भरने के लिए मिनी ट्रक बुलाया था। ट्रक को बैक करते समय दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।

काबू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया
विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों के साथ-साथ दुकान में रखे तेजाब से हमला कर दिया। इस हमले में पांच लोग बुरी तरह झुलस गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

दोनों पक्षों के आरोप
घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक पक्ष का कहना है कि विपक्षी पक्ष पहले से ही रंजिश रखता था और इसी कारण उसने हमला किया। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि विवाद ट्रक बैक करने को लेकर हुआ और विपक्षी पक्ष ने पहले हमला किया।

पुलिस जांच
पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर लिए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर बैटरी का पानी फेंका है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है।
 

Also Read