झांसी में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाईं : जीआरपी ने पिता-पुत्र को पीटा, भीड़ ने सिपाही को पीटा

सोशल मीडिया | जीआरपी ने पिता-पुत्र को पीटा

Oct 25, 2024 09:32

झांसी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के कर्मचारियों ने प्रेमनगर स्थित जीआरपी पुलिस लाइन के पास एक छोटे से सड़क हादसे के बाद एक युवक और उसके पिता पर कथित तौर पर क्रूरतापूर्ण हमला किया।

Jhansi News : झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां जीआरपी सिपाहियों ने एक छोटी सी बाइक की टक्कर के बाद एक युवक और उसके पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया और लोगों ने आरोपी सिपाही की जमकर पिटाई कर दी।

ये है पूरा मामला
यह घटना गुरुवार रात हुई जब प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ईसाई टोला की कमलसिंह कालोनी निवासी आदर्श राय अपनी बाइक से घर लौट रहा था। जीआरपी लाइन के पास पहुंचते ही उसकी बाइक एक पैदल चल रहे पुलिसकर्मी से टकरा गई। इस घटना से गुस्साए पुलिसकर्मियों ने आदर्श को पकड़कर बेरहमी से पीटा। सूचना पाकर आदर्श के पिता विनोद राय मौके पर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी मारपीट की और उनके दांत तोड़ दिए।

भीड़ का आक्रोश
पिता-पुत्र की पिटाई देखकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और आरोपी सिपाहियों के खिलाफ आक्रोशित हो गए। उन्होंने पुलिस लाइन के बाहर एक सिपाही को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। पुलिसकर्मी उसे बचाने की कोशिश करते रहे लेकिन गुस्साई भीड़ ने उनकी नहीं सुनी। करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा।

पुलिस जांच
सूचना मिलते ही प्रेमनगर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। दोनों पक्षों के घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read