Jhansi News : झांसी स्टेशन से रहस्यमय ढंग से गायब हुआ मजदूर, पत्नी और बच्चे को छोड़कर लापता

UPT | पत्नी और बच्चे को छोड़ स्टेशन से गायब हुआ युवक

Jul 23, 2024 01:29

वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पत्नी और बच्चे के साथ दिल्ली में मजदूरी करने जा रहा पति अचानक स्टेशन से गायब हो गया। पत्नी ने स्टेशन पर अपने पति की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला। गायब हुए युवक के ससुरालवालों का कहना है कि उन्होंने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज करानी चाही, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई।

Jhansi News : वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 17 जुलाई को, दिल्ली में मजदूरी करने जा रहे एक मजदूर, शिवम उर्फ गोलू, अपनी पत्नी और बच्चे को प्लेटफार्म पर छोड़कर टिकट लेने गया और फिर रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। पत्नी ने स्टेशन पर अपने पति की तलाश में एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। घटना से झांसी स्टेशन की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं, और जीआरपी थाने की कार्यशैली पर भी उंगलियां उठ रही हैं।

घटना का विवरण
बंगरा निवासी शिवम उर्फ गोलू, जो पेशे से मजदूर है, 17 जुलाई को अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दिल्ली जाने के लिए झांसी स्टेशन पर पहुंचा था। शिवम की पत्नी के अनुसार, शिवम ने उन्हें और बच्चे को प्लेटफार्म पर बैठाकर टिकट लेने की बात कही थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। इसके बाद पत्नी ने स्टेशन पर शिवम को ढूंढने की पूरी कोशिश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। मायके वाले भी स्टेशन पहुंचे और शिवम की तलाश की, फिर सभी जीआरपी थाने पहुंचे।

जीआरपी थाने में स्थिति
शिवम की पत्नी का आरोप है कि जीआरपी कर्मियों ने उनसे कहा कि ट्रेन का टिकट नहीं होने की वजह से वे उनकी शिकायत नहीं सुन सकते। वहीं, जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उनके पास इस घटना को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है। उन्होंने कहा कि केवल एक्स (ट्विटर) पर एक ट्वीट किया गया है। यदि कोई औपचारिक शिकायत आती है तो मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read