झांसी में हड़कंप : प्रसव के बाद महिला की मौत, मायके वालों ने रोका अंतिम संस्कार

फ़ाइल फोटो | झांसी में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

Oct 15, 2024 08:45

झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नवविवाहिता महिला की प्रसव के दस दिन बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका अनामिका (27) पत्नी संजू वर्मा पीडब्ल्यूडी कॉलोनी की रहने वाली थी। उसकी शादी जून 2023 में हुई थी।

Jhansi News : झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता महिला की संदिग्ध मौत ने सनसनी फैला दी है। 27 वर्षीय अनामिका की शादी जून 2023 में हुई थी और उसने 3 अक्टूबर को एक बच्ची को जन्म दिया था। लेकिन, डिलीवरी के 10 दिन बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ गई और 12 अक्टूबर को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद मायके वालों ने हंगामा करते हुए हत्या के आरोप लगाए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?
अनामिका के ससुर रामेश्वर वर्मा के अनुसार, उनकी बहू की तबीयत डिलीवरी के बाद बिगड़ गई थी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। लेकिन, मायके वाले इस बात से संतुष्ट नहीं थे और उन्हें मौत पर संशय था।
अनामिका के पिता सरमन का कहना है कि उन्हें लगता है कि उनकी बेटी के साथ कोई अनहोनी हुई है। उन्होंने हत्या के आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस ने बताया कि उन्हें मिली शिकायत के आधार पर उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।
 

Also Read