Auraiya News : संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत, शव को फंदे से लटकता देख परिजनों में मचा कोहराम

UPT | symbolic image

Apr 23, 2024 17:51

औरैया में कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के गांव सोनासी में एक किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 16 वर्षीय किशोर सोमवार को दिल्ली से अपने गांव सोनासी आया था...

Auraiya News : औरैया में कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के गांव सोनासी में एक किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 16 वर्षीय किशोर सोमवार को दिल्ली से अपने गांव सोनासी आया था। पिता ने मंगलवार सुबह देखा तो बेटा फांसी के फंदे पर लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले राकेश कुमार के पुत्र पिंटू, बबलू, गोलू, पुत्री आरती इटावा जनपद बसरेहर क्षेत्र के गांव लोहरई शादी समारोह में गए थे। राकेश कुमार अकेले घर पर रह गया था। उसकी पत्नी की 10 साल पहले मृत्यु हो गई थी। राकेश कुमार का पुत्र अंकित कुमार 16 वर्षीय दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में प्रेस का काम करता था। वह सोमवार की सुबह अपने गांव सोनासी में पहुंचा था। रात होने पर पिता राकेश कुमार बाहर सो रहे थे पुत्र अंकित कुमार अन्दर कमरे में सोने चला गया था। मंगलवार की सुबह पिता राकेश कुमार सोकर उठे और अपने पुत्र अंकित को आवाज दी, लेकिन अन्दर से कोई आवाज नहीं आई। पिता ने जंगले से अंदर झांका तो उसके होश उड़ गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पिता ने जंगले से देखा कि उसका  पुत्र फांसी पर लटका हुआ है। यह दृश्य देखकर पिता के होश उड़ गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राम मोहन शर्मा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह चौकी प्रभारी जयेंद्र सिंह और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंची। टीम ने शव को फांसी के फंदे से उतार कर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस जांच में जुट गई।

Also Read