औरैया न्यूज : घर से खेलने के लिए निकली थीं दो नाबालिग, तालाब में दोनों का शव मिलने मचा हड़कंप

UPT | तालाब में मिला दोनों का शव

Mar 23, 2024 01:08

थाना क्षेत्र के एक गांव में दो छात्राएं खेलने के लिए घर से निकली, लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं आई। जिस पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई। परीजनों ने...

Short Highlights
  • घर से खेलने के लिए निकली थीं दोनों
  • मीनाक्षी प्रथमिक विद्यालय में कक्षा 3 की छात्रा है
 Auraiya News: थाना क्षेत्र के एक गांव में दो छात्राएं खेलने के लिए घर से निकली, लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं आई। जिस पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई। परीजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तलाश शुरू की तो गांव में परिषदीय स्कूल के पास बने तालाब में 6 फ़ीट गहरे गड्ढे में दोनों का शव मिला।

क्या है पूरा मामला
फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी राम दर्शन यादव की 11 वर्षीय पुत्री पायल प्रथमिक विद्यालय में कक्षा 4 की छात्रा है। तथा गांव निवासी अवधेश यादव की 10 वर्षीय पुत्री मीनाक्षी प्रथमिक विद्यालय में कक्षा 3 की छात्रा है। छात्रा पायल अपने एक भाई और पांच बहनों में तीसरे नंबर की है, जबकि मीनाक्षी की एक बड़ी बहन है। गुरुवार की सुबह विद्यालय गई हुई थी, वापस घर आने के बाद दोनों छात्राएं घर से खेलने के लिए गांव में चली गई। देर रात्रि तक जब घर नहीं वापस आई तो परिजनों को चिंता होने लगी। गांव में आस-पास तलाश की, लेकिन किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही गांव में पहुंची पुलिस और दोनों नाबालिग की खोजबीन में जुट गई। 

गांव में पुलिस फोर्स तैनात
शुक्रवार की दोपहर को एसपी चारु निगम गांव पहुंची और दोनों छात्राओं के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं, गांव में बने परिषदीय विद्यालय के पास बने तालाब के किनारे 6 फ़ीट गहरे गड्ढे में दोनों छात्राओं का शव मिला। पुलिस ने शव की पहचान करवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव का माहौल देखते हुए गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात है। 
 

Also Read