दर्दनाक हादसा : एंबुलेंस ने मां-बेटे को ठोकर मारकर मासूम को कुचला, मौत से मचा कोहराम, चालक फरार

UPT | कामिनी बेगम

May 27, 2024 21:34

औरैया में 102 एंबुलेंस ने डेढ़ साल के मासूम को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना में बच्चे की मां भी घायल हो गई। पुलिस एंबुलेंस चालक की तलाश कर रही है।

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सोमवार दोपहर अनियंत्रित तेज रफ्तार 102 एंबुलेंस ने मां-बेटे को ठोकर मार दी। इसके बाद दो साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

दिबियापुर थाना क्षेत्र स्थित जमुहीं गांव निवासी सलीम खान प्राइवेट नौकरी करते हैं। परिवार में पत्नी कामिनी बेगम समीर, अरशद, फरहान फैज के साथ रहते हैं। सलीम खान किसी काम से दिल्ली गए हैं। सोमवार को कामिनी बेगम अपना इलाज कराने के लिए चिलौली जिला अस्पताल गईं थीं। कामिनी के साथ अरशद और डेढ़ साल का फैज भी गया था। दवा लेकर जब कामिनी लौटी और आटो से उतर गांव की तरफ जाने लगी।

मासूम बच्चे को कुचल दिया
इसी दौरान तेज रफ्तार एंबुलेंस ने मां-बेटे को ठोकर मार दी। कामिनी छिटक कर दूर जा गिरी। वहीं एंबुलेंस ने मासूम फैज को कुचल दिया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मां-बेटे को दिबियापुर सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टरों ने फैज को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

परिजनों की तहरीर पर लिखा जा रहा मुकदमा
दिबियापुर थाना प्रभारी मुकेश बाबू चौहान के मुताबिक टक्कर मारने वाली एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया है। एंबुलेंस चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। इसके साथ ही यह बात की भी जानकारी जुटाई जा रही है कि एंबुलेंस किसी मरीज को लेने जा रही थी।
 

Also Read