सुब्रत पाठक का अखिलेश पर पलटवार : बोले-मैं ऑफ स्पिनर रहा हूं, बॉल कहां पड़ेगी और कहां घुसेगी पता भी नहीं चलेगा

UPT | सुब्रत पाठक

Apr 26, 2024 23:25

कन्नौज लोकसभा सीट पर सपा और बीजेपी प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग जारी है। सुब्रत पाठक और अखिलेश यादव एक दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। सुब्रत पाठक ने कन्नौज की लड़ाई को भारत पकिस्तान का मैच बताया था। 

Kanpur News : यूपी की इत्र नगरी कन्नौज लोकसभा सीट का चुनाव बड़ा ही दिलचस्प हो गया है। अखिलेश यादव ने नामांकन के बाद बयान दिया था कि सुब्रत पाठक की छह गेंदों पर छह छक्के मारेंगे। शुक्रवार को सुब्रत पाठक ने इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैं भी क्रिकेटर रहा हूं। आफ स्पिन बॉलिंग करता था। बॉल कहां पड़ेगी कहां घुसेगी पता भी नहीं चलेगा।

कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक औरैया की ​बिधूना विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया सुब्रत पाठक से पूछा कि अखिलेश यादव आप के सामने चुनाव मैदान हैं, इसे किस तरह से देखते हैं। उन्होंने कहा कि हम तो उसी तरह से देखते हैं, जिस तरह से डिंपल यादव को देखते थे।

कन्नौज का चुनाव एक परिवार विशेष और जनता के बीच है
सुब्रत पाठक ने कहा कि मुलायम सिंह के आर्शीवाद से नेता हैं, और मैं कन्नौज की जनता के आर्शीवाद से नेता हूं। यह एक परिवार विशेष और कन्नौज की जनता का चुनाव है। शिवपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी नजर में यह है कि यह योगी को तभी योगी मानेंगे। जब योगी के लिए कुछ भी बोलते रहें, वो शांत होकर चुपचाप बैठा रहे। यूपी में माफियाओं, अपराधिकयों को बढ़ावा मिलता रहे। यह संभव नहीं है तुम योगी मानों या ना मानो।

शिवपाल के ईडी पहुंच रही है
योगी यूपी के रक्षक हैं, और माफियाओं की नाक में दम कर दिया हैं। शिवपाल सिंह के यहां ईडी और सीबीआई पहुंच रही है। उनको थोड़ा इंतजार करना चाहिए। उनके खिलाफ भी रिवरफ्रंट मामले में रिपोर्ट हुई है। सीबाआई का समन अखिलेश यादव को जा चुका है। उन्होंने गवाही के लिए बुलाया है, लेकिन वो गए नहीं हैं।

9वीं बार में केजरीवाल को टांग ले गई ईडी
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी 8 बार नहीं गए थे। नौंवी बार उनको ईडी टांग ले गई ले गई थी। सपा—बसपा की सरकारों में माफिया फले—फूले हैं। जब इनकी सरकार आती थी, तो माफिया इनके साथ हो जाता था। जब उनकी सरकार आती थी, तो उनके साथ हो जाता था। मुख्तार अंसारी सपा और बसपा दोनों पार्टियों से विधायक रहा था। दोनों ही पार्टियां माफियाओं के संरक्षक रहे हैं। ओवैसी ने मुख्तार को शहीद बताया था। ओवैसी तो जिन्ना को भी शहीद बताता था। आतंकियों के मरने पर रोन जाता है।
 

Also Read