खौफनाक घटना: दबंग ने ईंट-डंडे से पीटकर मजदूर को उतारा मौत के घाट, मजदूरी करने से मना करने पर मिली मौत की सजा

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Sep 18, 2024 11:19

औरैया में एक मजदूर ने मजदूरी करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज दबंग ने मजदूर की पीटकर कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी दबंग को अरेस्ट कर मुकदमा दर्ज किया है।

Farrukhabad News: यूपी के औरैया से एक खौफनाक घटना सामने आई है। सोमवार देररात एक दबंग ने मजदूरी करने से मना करने पर मजदूर को पीटकर मार डाला। चीखने चिल्लाने पर बचाने आए मजदूर के छोटे भाई की भी जमकर पिटाई कर दी। छोटे भाई ने भागकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र स्थिति बल्लमपुर गांव निवासी चंदन उर्फ अभिषेक दबंग है। उसने सोमवार रात गांव के बाहर सबमर्सिबल पंप पर खाने पीने की पार्टी रखी थी। चंदन ने पार्टी में राकेश और उसके भाई सुनील को बुलाया था। चंदन ने पहले शराब पिलाई, इसके बाद मजदूरी की बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर चंदन ने फावड़े के डंडे और ईंट से पीटकर कर हत्या कर दी।

पुलिस ने सुनील की तहरीर पर चंदन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए अरेस्ट किया है। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि राकेश एक महीने से ट्रैक्टर पर काम कर रहा था। लेकिन दो दिन पहले ही उसने मजदूरी करने से मना कर दिया था, यही बात उसे नागवार गुजरी थी। सोमवार रात सोनू के सबमर्सिबल पंप पर खाने-पीने का इंतजाम किया था। जिसमें सिर्फ राकेश और सुनील को बुलाया गया था। शराब के नशे में होने के बाद राकेश की पीटकर हत्या का दी।

Also Read