IND vs BAN Test Series: बांग्लादेशी फैन टाइगर रूबी की अचानक बिगड़ी तबीयत, मेडिकल कैंप में चल रहा इलाज

UPT | बांग्लादेशी फैन

Sep 27, 2024 19:56

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन एक बांग्लादेशी फैन टाइगर रूबी की तबीयत बिगड़ गई। उसे फौरन मेडिकल कैंप ले जाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

Kanpur News: भारत- बांग्लादेश के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के पहले दिन टॉस जीतकर बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। बांग्लादेशी फैंस अपनी टीम का उत्साहवर्धन कर रहे थे। एक बांग्लादेशी फैन टाइगर रूबी अपने देश का झंडा लहराकर खिलाडियों का मनोबल बढ़ा रहे थे। टाइगर रूबी अपने नाम के अनुरूप टाइगर की पोशाक पहन रखी थी। इसी दौरान अचानक बांग्लादेशी फैन की तबीयत बिगड़ गई, और बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़े।

स्टेडियम में मौजूद पुलिस कर्मी उन्हें उठाकर फौरन स्टेडियम में बने मेडिकल कैंप ले गए। डॉक्टरों की टीम ने बांग्लादेशी फैन का इलाज शुरू किया। जानकारी के मुताबिक बांग्लादेशी फैन की तबीयत में पहले से सुधार है। टाइगर रूबी की देखभाल के लिए एक लाईजन ऑफिसर को तैनात किया गया है। ताकि किसी प्रकार की असुविधा होने पर लाईजन ऑफिसर उन्हें उपचार या फिर अन्य सहयोग उपलब्ध करा सकें।

बांग्लादेशी फैन टाइगर रूबी की स्टेडियम में अचानक तबीयत खराब हो गई। इसी दौरान सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भ्रामक और अपूष्ट खबरें चलने लगी। भ्रामक खबरों में बताया गया कि बांग्लादेशी फैन के साथ झंडा लहराने के दौरान मारपीट की गई। जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई। एसीपी अभिषेक कुमार पांडेय ने ऐसी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मारपीट मारपीट के संबध में चल रहीं सूचनाएं असत्य और निराधार हैं।

Also Read