Kanpur News : मजिस्ट्रेट की कार के दबंगो ने तोड़े शीशे, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

UPT | थाना सचेंडी

Sep 30, 2024 11:36

कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो युवकों की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां युवकों ने औरैया में तैनात मजिस्ट्रेट की कार पर हमला करते हुए उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और मौके से फरार हो गए।

Kanpur News : कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो युवकों की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां युवकों ने औरैया में तैनात मजिस्ट्रेट की कार पर हमला करते हुए उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और मौके से फरार हो गए। इसके बाद कार चालक ने इसकी शिकायत सचेंडी थाने में की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।आरोपियों की तलाशी के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।साथ ही पुलिस की कई टीमें भी लगाई गई है।

आरोपियों ने तोड़े कार के शीशे
बता दे की औरैया में तैनात एक मजिस्ट्रेट अपनी कार और ड्राइवर के साथ कानपुर से औरैया जा रही थी।फ्लावर के पास जाम लगा होने के कारण उनके बगल से दूसरी कार में मौजूद युवकों ने बदसलूकी की इस दौरान मजिस्ट्रेट ने उन्हें फटकार लगा दी।जाम से निकलकर थोड़ा आगे बढ़ने पर आरोपितों ने अपनी कार मजिस्ट्रेट की गाड़ी के आगे लगा दी और कार पर ईट से हमला कर दिया। मजिस्ट्रेट की गाड़ी का सामने वाला शीशा टूट गया। उनके ड्राइवर ने इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी।पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती आरोपित मौके से भाग निकले।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वही इस पूरे मामले पर सचेंडी थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि मामले में हत्या का प्रयास,गाड़ी क्षतिग्रस्त करना,जबरन रोकना आदि धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें भी लगाई गई है।जल्द ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Also Read