Kannauj News : मछली पकड़ने गए तीन बच्चे नदी में डूबे, एक लापता-सर्च ऑपरेशन जारी

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 30, 2024 11:38

कन्नौज में मछली पकड़ने गए तीन बच्चे नदी में डूब गए। ग्रामीणों ने दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकल लिया। जबकि एक बच्चा लापता है, उसकी तलाश में गोताखोरों की टीम को लगाया गया है।

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रविवार को तीन बच्चे ईशन नदी में मछली पकड़ने के लिए गए थे। इसी दौरान एक बच्चा नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गया। उसे बचाने में एक-एक कर तीनों नदी में डूबने लगे। आसपास मौजूद ग्रामीणों और चरवाहों ने किसी तरह से दो बच्चों को बाहर निकाल लिया। एक बच्चा लापता है, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीएसी के गोताखोरों के साथ ही ग्रामीणों को बच्चे की तलाश के लिए नदी में उतारा। नदी में पानी अधिक होने से सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है।

सदर कोतवाली क्षेत्र स्थिति सठियापुर निवासी विनीत (12), सूरज (13), ऋषभ (12) रविवार दोपहर भग्गापुरवा गांव के पास ईशन नदी में मछली पकड़ने गए थे। ग्रामीणों के मुताबिक नदी में पानी अधिक होने से बहाव तेज है। तीनों बच्चे मछली पकड़ने की कोशिश में गहरे पानी में समा गए। आसपास मौजूद लोगों ने बच्चों को डूबते देखा तो नदी में छलांग लगा दी, और सूरज-ऋषभ को बाहर निकल लिया गया। 



विनीत का कहीं कुछ पता नहीं चला, काफी देर तक ग्रामीण उसकी तलाश करते रहे। घटना की सूचना पर सीओ सीटी और कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महादेवी घाट से गौतखोरों को बुलाया। इसके साथ ही पीएसी को सूचना देकर गोताखोरों की टीम को बुलाया गया। गोताखोरों की दोनों टीमें देर शाम तक सर्च ऑपरेशन चलाती रहीं। लेकिन विनीत का कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

Also Read