Half Encounter: इटावा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली-दो अरेस्ट, हेड कांस्टेबल घायल

UPT | घटना स्थल

Sep 29, 2024 09:37

इटावा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया है। जिसमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। वहीं इस मुठभेड़ में एक हेड कांस्टेबल भी घायल हुआ है।

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस ने मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। शनिवार शाम पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, तो पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें हेड कांस्टेबल के बाएं पैर में गोली लग गई। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि दूसरे बदमाश की घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। इनके पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने बदमाश और घायल सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि शनिवार शाम 5 बजे चौबिया पुलिस गाड़िया दीक्षितान गांव के वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो लोग आ रहे थे। पुलिस ने बाइक सवारों को हाथ देकर रुकने के लिए कहा, तो बदमाश बाइक मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, इस दौरान थाना उसराहार को फोन कर भाऊपुर रोड पर घेराबंदी करने को कहा गया।

हेड कांस्टेबल घायल 
उन्होंने बताया कि दोनों थानों की पुलिस ने भाऊपुर रोड स्थिति स्कूल के पास घेर लिया। दोनों तरफ से घिरता देख एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। एक गोली हेड कांस्टेबल बबलू अली के बाएं पैर जा लगी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश डौली यादव उर्फ हरी नारायण के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद बदमाशों को अरेस्ट कर लिया गया।

हिस्ट्रीशीटर पर दर्ज हैं 27 मुकदमे 
पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली, तो दो तमंचे और 09 कारतूस बरामद हुए। डौली यादव दौलतपुर गांव का और उसका साथी सर्वेश यादव गिरधरपुर गांव का रहने वाला है। दोनों बदमाश जिअ बाइक से जा रहे थे, वह चोरी की है। एसएसपी ने बताया कि डौली यादव हिस्ट्रीशीटर है, उसपर 27 मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read