Kanpur News: संदिग्ध हालातों में कार में लगी आग, चालक ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप

UPT | पीड़ित

Oct 01, 2024 17:29

कानपुर के सेनपश्चिम पारा थानाक्षेत्र अंतर्गत कुरियां चौकी के जरकला गांव के पास देर रात संदिग्ध हलातों में कार में आग लग गयी। वहीं कार चालक द्वारा फोन कर खुद को जिन्दा जलाने का आरोप लगाते हुए सूचना परिजनों व पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां से उसे हैलेट रिफर कर दिया गया है।


 

Kanpur News:कानपुर के सेनपश्चिम पारा थानाक्षेत्र अंतर्गत कुरियां चौकी के जरकला गांव के पास देर रात संदिग्ध हलातों में कार में आग लग गयी। वहीं कार चालक द्वारा फोन कर खुद को जिन्दा जलाने का आरोप लगाते हुए सूचना परिजनों व पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां से उसे हैलेट रिफर कर दिया गया है।

आग लगाकर मारने का लगाया आरोप
जानकारी के अनुसार कुरियां चौकी के करौली गांव निवासी  शुभम पासवान (27) ने बताया की वो बुकिंग में कार चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। शुभम ने गांव के रहने वाले शोभित को लगभग आठ माह पहले डेढ़ लाख रुपये उधार दिए थे। जब उसने रुपए मांगे तो शोभित ने मारपीट कर दी। जिसके बाद से वह परेशान था। इस बीच शोभित के दोस्त नंदन पाल से चार दिन पहले रोड पर मवेशी बांधने को लेकर उसका विवाद हो गया था। शुभम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह देर रात वह अपनी कार लेकर एक युवक को करौली आश्रम से श्यामनगर छोड़ने गया था। वापस लौटते समय  जरकला गांव के पास पहुंचते ही सड़क पर पड़ी कील से उसकी कार के दो टायर पंचर हो गए। आरोप है, कि वहां पर शोभित नंदन अपने आधा दर्जन अज्ञात साथियों के साथ आए। और कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। युवक ने परिजनो को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन युवक को घायल अस्वथा में बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में युवक को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।
जहां युवक का उपचार जारी है। फिलहाल पुलिस की शुरूआती जांच में मामला संदिग्ध ज्ञात हो रहा है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वहीं मामले को लेकर सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी गौतम सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में है।पीड़ित की तरफ से तहरीर दी गई है।तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश के साथ ही जांच -पड़ताल की जा रही है।

Also Read