चंद्रशेखर आजाद ने साधा निशाना : बोले-मायावती को अपशब्द बोलने वाले विधायक को जूते से पीटना चाहिए, बहनजी हमारी आदर्श नेता हैं

UPT | चंद्रशेखर आजाद

Aug 26, 2024 01:20

भीम आर्मी चीफ और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने मायावती पर टिप्पणी करने वाली विधायक को जूते से पीटने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मायातवी हमारी नेता और आदर्श हैं। उनके प्रति अपमान जनक शब्दों को भीम आर्मी बर्दाश्त नहीं करेगी।

Kanpur News : यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर बीजेपी विधायक द्वारा की गई अपमान जनक टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बसपा सुप्रीमों पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी विधायक को घेरा था। वहीं, रविवार को नगीना से सांसद और आजाद सामाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मायावती को अपमान जनक शब्द बोलने वाले विधायक को जूते से पीटना चाहिए। मायावती हमारी नेता और आदर्श हैं।

आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद रविवार को कानपुर पहुंचे। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। सांसद चंद्रशेखकर आजाद की पार्टी सीसामऊ विधानसभा सीट पर प्रत्याशी उतारेगी। पार्टी पदाधिकारियों ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। भीम आर्मी के आने से सीसामऊ सीट का मुकाबला रोमांचक हो गया है।

बहन जी हमारी आदर्श नेता हैं
जिस विधायक ने मायावती पर टिप्पणी की है, उस विधायक को जूते से पीटना चाहिए। बीजेपी के कुछ नेताओं के दिमाग खराब हो गए हैं। कभी अपने नेताओं को खुश करने में यह भी भूल जाते हैं कि इसके परिणाम क्या होंगे। बहन जी हमारी नेता हैं, और हम सभी की आर्दश हैं। उनके सम्मान में यदि कोई गलत शब्द कहेगा, भीम आर्मी के लोग उससे हिसाब किताब करेंगे। इस बात के लिए मैं उन्हें सावधान करना चाहता हूं।

दमन की राजनीति चल रही है
मीडिया कर्मियों से बात करते हुए सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि समाजिक न्याय सम्मेलन बांदा में रखा गया है, जिसमें शामिल होना है। उत्तर प्रदेश में जो हालात चल रहे हैं। अखबार पढ़ने पर तमाम महिलाओं के साथ रेप, हत्याएं, चोरी, डकैती और भ्रष्टाचार की खबरें आ रही हैं। यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। गरीबों, किसानों, कमजोरों की दमन की राजनीति चल रही है, यह उसका परिणाम है।

सरकार की मंशा पर शक
हम चाहते हैं कि भाईयों की एकजुटता बनी रही। उस एकजुटता के लिए हमने प्रयास किया है। बहुत जल्द हम सेड्यूल कास्ट की सभी जातियों के लोगों को वार्ता करेंगे। हमारी कोशिश होगी कि हम एक दूसरे को समझें। कोई रास्ता निकालना होगा, तो हम लोग ही निकालेंगे। सरकार और कोर्ट की मंशा पर हमें शक है। आज तक कोई फैसला कोर्ट ने सेड्यूल कास्ट के हितों के लिए नहीं दिया।

इरफान का उत्पीड़न हुआ
यूपी में विधानसभा उपुचनाव होने वाले हैं। मेरा प्रयास रहेगा कि इरफान सोलंकी का जिस तरह से उत्पीड़न किया गया, सताया गया है यह किसी से छिपा हुआ नहीं है। हम लोग कोशिश करेंगे कि हमारी पार्टी उनकी आवाज उठाने का काम करेगी।

Also Read