Suspicious Death: ईंट भट्ठे में मिला युवक का शव, परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, जमकर किया हंगामा

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 08, 2024 17:23

औरैया में संदिग्ध हालात में युवक का शव ईंट भट्ठे में मिला है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बिना बॉडी दिखाए ही पोस्टमॉर्टम के भेज दिया। इस बात पर परिजनों का गुस्सा भड़क फूट पड़ा।

Short Highlights
  • औरैया में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव।
  • परिजनों को शव दिखाए बिना ही पुलिस ने पोस्टमॉर्टम को भेजा।
  • नाराज परिजनों ने जमकर किया हंगामा।
Auraiya News: यूपी के औरैया से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। ईंट भट्ठे में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। पुलिस ने बिना परिजनों को शव दिखाए ही पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने शव का फोरेंसिक परीक्षण भी नहीं कराया। इससे नाराज परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर कर हंगामा किया। पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, तब जाकर परिजन शांत हुए।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मोहारी गांव स्थित ईंट भट्ठे पर निकासी का काम करने वाले राजकुमार जगन्नाथ गांव में रहते हैं। राजकुमार ईंट भट्ठे में ईंट निकालने का काम करते थे। राजकुमार का ईंटो के बीच शव मिला है। राजकुमार दोपहर के वक्त घर से निकला था। जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो उसके बेटे आशीष और शीटू उसे खोजने के लिए निकल पड़े।

बेटों ने पिता का शव ईंट भट्ठे पर पड़ा देखा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बिना परिजनों को शव दिखाए ले जाने पर उनका गुस्सा भड़क गया। परिजन और भट्ठा मजदूर कोतवाली पहुंच गए। पुलिस की इस कार्यप्रणाली का विरोध किया। कोतवाली प्रभारी ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ।

Also Read