Etawah News: इटावा में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, फिर खुद जहर खाकर दी जान, मासूम बच्चे हुए अनाथ

UPT | मृतक के पिता

May 11, 2024 10:44

इटावा में पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद जहरीला पदा​र्थ खाकर जान देदी। पुलिस ने दोनों शवों की कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। वहीं, दपति की मौत से मासूम बच्चे अनाथ हो गए हैं।

Etawah News: यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना सामने आई है। सिरफिरे पति ने पहले पत्नी की धारदार हथियार से हत्या की। इसके बाद खुद जहरीला पदार्थ खाकर जान देदी। दंपति की मौत से परिवार समेत पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

बसरेहर थाना क्षेत्र स्थित लोकनाथ गांव में रहने वाले रामेश्वर दयान किसान हैं। परिवार में बेटा बृजेश (42) बहु सीमा और पौत्र ईशू, दिपांशू और गौरी हैं। जानकारी के मुताबिक बृजेश और सीमा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिससे नाराज बृजेश ने पत्नी सीमा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद खुद जहरीला पदा​र्थ खाकर जान देदी।

बच्चे हुए अनाथ
सीमा का शव कमरे के अंदर लहुलुहान हालत में मिला है। वहीं, बृजेश का शव घर के बाहर आम के बाग में मिला है। बृजेश के पिता का कहना है कि पति—पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा होता रहता था। लेकिन बीते दो दिनों से शांति थी। जब मैं कहता था कि आपस में क्लेश मत करो, तो मुझे चुप करा दिया जाता था। पति—पत्नी के झगड़े में दोनों की जान चली गई। बच्चे अनाथ हो गए, इनके भविष्य का क्या होगा।

सल्फास की गोलिया ग्लास में घुली हुई मिलीं
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि थाना बसरेहर क्षेत्र के लोकनाथपुर गांव में गृह क्लेश के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि घर के अंदर दो गिलास में सल्फास की गोलियां घुली हुई मिली है। पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए घटना की जांच कर रही है।
 

Also Read