Etawah News: झाड़ियों के बीच पानी से भरे गड्ढे में मिला था युवक का शव, मां ने साथियों पर लगाया हत्या का आरोप

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 24, 2024 09:22

इटावा में एक युवक का शव सड़क के किनारे झाड़ियों के बीच पानी से भरे गड्ढे में मिला था। युवक की मां ने बेटे की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

Etawah News: यूपी के इटावा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रविवार को सर्विस रोड के किनारे झाड़ियों के बीच पानी से भरे गड्ढे में एक युवक का शव मिला था। सोमवार को मृतक के परिजनों ने एसएसपी से मुलाकात कर न्याय की मांग की है। मृतक की मां ने बेटे को घर से बुलाकर हत्या करके शव फेंकने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अजीत नगर कोकपुरा के पास सर्विस रोड किनारे रविवार को युवक का शव झाड़ियों के बीच पानी से भरे गड्ढे में मिला था। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया था। मृतक की शिनाख्त शहर कोतवाली क्षेत्र स्थिति कटरा बल निवासी शिवम (30) के रूप में हुई थी। मृतक की मां पिंकी देवी ने बताया कि दो बेटों में शिवम बड़ा था। वह छोटे बेटे अनुराग के साथ नोएडा लेबर चौक में रहती है। अनुराग वहीं पर प्राइवेट नौकरी करता है, साथ में छोटी बेटी प्रिया भी रहती है। बड़ी बेटी शिवानी की दिल्ली में शादी हो चुकी है।

हत्याकर शव फेंकने का आरोप 
मृतक शिवम इटावा के कटरा बल में पत्नी पूनम, बेटी गायत्री और बेटे दक्ष के साथ रहता था। बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद पूरा परिवार नोएडा से रविवार शाम इटावा पहुंचा। शिवम की मां का आरोप है कि बीते 21 सितंबर को दोपहर दो बजे शिवम को उसके साथी ने बुलाया था। उसी ने शिवम की हत्या कर शव फेंक दिया। सोमवार को बेटे के पोस्टमॉर्टम से पहले परिवार ने एसएसपी से मिलकर प्रार्थना पत्र दिया।

पुलिस ने शुरू की जांच 
एसएसपी ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। थाना प्रभारी बलराम मिश्र ने बताया कि युवक के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से युवक की मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 

Also Read