खौफनाक: फर्रुखाबाद में दो सांड़ों ने 105 साल के वृद्ध को पटक-पटक कर मार डाला, शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा

UPT | सांड़

Sep 11, 2024 14:03

फर्रुखाबाद में दो सांड़ों ने मिलकर 105 साल के वृद्ध पर हमला कर दिया। उसे पटक-पटक कर मार डाला। बेटे ने नहीं होने की वजह से वृद्ध बेटी और दामाद के साथ 40 साल से रह रहे थे।

Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक खौफनाक घटना सामने आई है। घर से टहलने निकले 105 साल के बुजुर्ग को दो साड़ों ने पटक-पटक कर मार डाला। परिजन गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को अस्पताल ले गए, जहां  डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने रेलवे लाइन के पास शव रखकर विरोध दर्ज किया। बेटा नहीं होने की वजह से बुजुर्ग बीते 40 साल से बेटी के घर पर रह रहे थे।

क़ायमगंज के मोहल्ला किला निवासी राजाराम जाटव (105) के कोई बेटा नहीं था। पत्नी की मौत हो चुकी थी, इस लिए वह देवरामपुर निवासी बेटी नीलम और दामाद रामप्रसाद के साथ 40 साल से रह रहे थे। राजाराम जाटव घर से टहलने के लिए निकले थे। देवरामपुर क्रासिंग के पास दोनों तरफ से सांड़ आ गए। उन्होंने सांड़ों से बचकर निकलने का प्रयास किया, तो  दोनों सांड़ उनपर टूट पड़े। 

स्थानीय लोगों के साथ ही राहगीरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन दोनों सांड़ों ने उन्हें पटक-पटक कर मार डाला। लाठी-डंडा लेकर लोगों ने सांड़ों को भगाया, लेकिन तब तक बुजुर्ग की अंतिम सांसे चल रही थीं। गुस्साए लोगों ने रेलवे क्रासिंग के पास शव रखकर हंगामा करने लगे। कादरीगेट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। आक्रोशित लोगों को शांत कराया, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

Also Read