Farrukhabad News : स्कूल में गुब्बारा फंसने से बच्चे की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 27, 2024 11:34

फर्रुखाबाद में गुब्बारे का टुकड़ा फंसने आठ वर्षीय की मौत हो गई।बच्चा स्कूल में लंच के समय गुब्बारे से खेल रहा था, इसी दौरान टुकड़ा उसके स्वांस नहीं जाकर फंस गया। सांस नहीं लेने की वजह से बेहोश और उसकी मौत हो गई।

Farrukhabad News : यूपी के फर्रुखाबाद से एक खौफनाक घटना सामने आई है। स्कूल में खेलते समय चुटपुटिया फुलाते फुला रहे बच्चे के गले में गुब्बारे का टुकड़ा फंस गया। कुछ देर बाद बच्चा बेहोश हो गया, टीचर उसे सीएचसी लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

जहानगंज थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत बोहरा के माजरा नगला गांव निवासी जबर सिंह राजपूत का बेटा जगतराम (08) गांव के प्राथमिक स्कूल में कक्षा-2 का छात्र है। लंच के समय जगतराम सुबह 11 बजे गुब्बारे से खेल रहा था। गुब्बारा फुटने के बाद उसकी चुटपुटिया बनाने लगा, इसी दौरान गुब्बारे का टुकड़ा उसके गले में जाकर फंस गया।



बच्चे को सांस लेने में दिक्कत हुई तो वह बेहोश हो गया। छात्रों ने इसकी सूचना प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह को दी।शिक्षक ने छात्र के पिता को बुलाया, और उसे सीएचसी ले गए। अस्पताल में डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर बीएसए गौतम प्रसाद, बीईओ सुरेश चंद्र, तहसीलदार मोनिका तिवारी ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी।

Also Read