Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे

UPT | मौके पर पहुंची पुलिस

Sep 17, 2024 01:58

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान...

Farrukhabad News : बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान एक समुदाय ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। पथराव में ग्राम सचिव की कार के शीशे टूट गए। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे डीएम,एसडीएम और एसपी। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मुख्य आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। इस दौरान डीएम-एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।



पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ा
सोमवार दोपहर को बारावफात का जुलूस निकलने के बाद दोपहर करीब ढाई बजे मोहल्ला दलमीर खां ब्लॉक मार्ग पर कुछ युवा वापस आ रहे थे। दो समुदाय के युवकों में हूटिंग होने लगी। इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद पथराव होने लगा। कुछ युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए। ब्लॉक में काम से आए ग्राम सचिव अरुण कुमार फौजी की कार के शीशे टूट गए। सूचना पर पुलिस पहुंची तो पथराव करने वाले मौके से भाग निकले। बाद में पुलिस ने दबिश देकर तीन युवकों को पकड़ लिया। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
एसओ अमित गंगवार ने बताया कि जुलूस खत्म होने के बाद दो समुदाय के लोगों में पथराव हुआ था। पुलिस ने एक समुदाय के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दूसरे समुदाय के मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना की जानकारी होने पर डीएम डॉ. वीके सिंह थाने पहुंचे उन्होंने एसडीएम रवींद्र कुमार, सीओ जयसिंह परिहार से घटना की जानकारी ली। मौके पर पहुंचे एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के मामले में भी जांच की जा रही है।

Also Read