Farrukhabad News: पुलिस की जांच में रेप की घटना निकली झूठी, शौचायल से आ रही थी पड़िता की रोने की आवाज

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 15, 2024 09:56

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि नाबालिग के परिजनों ने दुष्कर्म की झूठी कहानी रची थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ कुछ नहीं हुआ है। परिजन पुरानी रंजिश के चलते फंसाना चाहते थे।

Farrukhabad News: यूपी के फर्रूखाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। फर्रूखाबाद में एक 14 वर्षीय नाबालिग ने आरोप लगाया था कि शौच के दौरान तीन युवक उसे बंद पड़े स्वास्थ्य केंद्र के अंदर खींच ले गए थे। तीनों आरोपियों ने रेप किया, इसके बाद शौचालय में बंद करके भाग गए थे। पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल शुरू की, तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने जब पीड़िता से अकेले में बात की, तो उसने दुष्कर्म की बात से इंकार किया। उसने बताया कि परिजन रंजिश के चलते फंसाना चाहते थे।

मऊदरवाजा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में बीते शनिवार को 14 वर्षीय नाबालिग शौच के लिए गई थी। नाबालिग ने आरोप लगाया था कि गांव के तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। इसके बाद उसे जबरन गांव के बाहर बंद पड़े स्वास्थ्य केंद्र में खींचकर ले गए। तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट की, और उसे शौचालय में बंद कर के भाग गए थे।

शौचालय से रोने की आवाज
पीड़िता शाम तक घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान पीड़िता की मां जब बंद पड़े स्वास्थ्य केंद्र के पास पहुंची, तो उन्हें शौचालय से रोने की आवाज सुनी। दरवाजा खोलकर बेटी को बदहवास हालत में बाहर निकाला। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी थी। इस घटना पर सीओ​ सिटी प्रदीप सिंह और थानाध्यक्ष अमित गंगवार ने पीड़िता से अकेले में बात की।

रंजिश के चलते फंसाना चाहते थे
थाना प्रभारी अमित गंगवार ने बताया कि जांच में घटना झूठी पाई गई है। जिन लोगों पर आरोप लगाया गया है, उनसे पुरानी रंजिश है। नाबालिग ने किसी भी तरह की घटना होने से इंकार किया गया है। परिजनों को डांट और फटकार लगाकर दोबारा इस तरह की घटना नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया है।
 

Also Read