Farrukhabad News: बिजली विभाग की चेकिंग टीम को देखते ही रिटायर रेलवेकर्मी को लगा सदमा, मौत से परिवार में कोहराम

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 21, 2024 10:23

फर्रुखाबाद के नगला मसेनी गांव में बिजली विभाग की टीम चेकिंग करके लिए पहुंची थी। टीम को देखते ही रिटायर रेलवे कर्मचारी की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सदमा लगा और कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिया। परिवार में बिजली कर्मचारियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। शुक्रवार को बिजली विभाग की टीम नगला मसेनी गांव में चेकिंग करने के लिए पहुंची थी। चेकिंग टीम को देखते ही रिटायर रेलवे कर्मचारी को सदमा लग गया। इसके कुछ देर बाद ही कर्मचारी की मौत हो गई। जिससे उनके परिवार में कोहराम मच गया, वहीं इस घटना के बाद बिजली विभाग की टीम उल्टे पैर वापस लौट गई।

मृतक रिटायर रेलवे कर्मचारी के बेटे ने अज्ञात एसडीओ, जेई और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर दी है। लकूला विधुत उपकेंद्र में आने वाले गांव नगला मसेनी में उपखण्ड अधिकारी रामप्रवेश के नेतृत्व में बिजली विभाग की टीम पहुंची थी। इस दौरान कर्मचारियों और ग्रामीणों के बीच झड़प भी हुई।

झड़प के बाद बिगड़ी तबीयत 
अवर अभियंता अजय कुमार, विजय शंकर, के साथ बिल वसूली अभियान चलाकर चेकिंग कर रहे थे। बिजली विभाग की टीम रिटायर रेलवे कर्मचारी बलवीर यादव के घर पर पहुंची। दरवाजा खुलवाकर केबल दिखाने को कहा, तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इसी बीच बलवीर की तबीयत बिगड़ गई, और कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

धमकाने का आरोप 
इस घटना के बाद गांव समेत परिवार में कोहराम मच गया। बिजली विभाग की टीम गांव से उल्टे पैर वापस लौट गई। परिजनों का कहना है कि बिजली विभाग की टीम द्वारा उन्हें धमकाया गया, जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिवार ने बिजली कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Also Read